होम /न्यूज /बिहार /

बेगूसराय: स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बनाकर ज्वेलरी दुकान में की लूटपाट, अहले सुबह अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बेगूसराय: स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बनाकर ज्वेलरी दुकान में की लूटपाट, अहले सुबह अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बेगूसराय के ज्वेलरी शॉप में लूटपाट

बेगूसराय के ज्वेलरी शॉप में लूटपाट

Crime In Begusarai: स्थानीय दुकानदारों का आरोप है कि नगर थाना पुलिस को तत्काल ही सूचना देने के बावजूद भी 1 घंटे बीत जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

बेगूसराय. लॉकडाउन की पाबंदियों के बीच भी बिहार में आपराधिक घटनाएं रुक नहीं रही हैं. बेगूसराय में आज अहले सुबह अपराधियों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम देते हुए स्वर्ण व्यवसायी को बंधक बनाकर  ज्वेलरी दुकान में लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने दुकानदार को पीट-पीटकर घायल भी कर दिया.  घटना सदर अनुमंडल क्षेत्र के नगर थाना स्थित मेन बाजार सोनार पट्टी की है.

पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी कन्हैया कुमार ने बताया कि शनिवार की अहले सुबह 5 की संख्या में नकाबपोश अपराधी बाइक से पहुंचे और धड़ाधड़ दुकान में घुस गए. उस वक्त दुकान में 3 दुकानदार मौजूद थे. अपराधियों ने सर्वप्रथम सवों को बंधक बना लिया एवं लॉकर की चाबी की मांग की. इसी क्रम में अपराधियों ने दुकानदार कन्हैया कुमार को पिस्तौल के बट से मारना शुरू कर दिया जिससे कन्हैया कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

ग्राहकों को बंधक बनाया
बकौल कन्हैया कुमार इसके बाद अपराधियों ने लॉकर की चाबी लेकर दुकान में उपलब्ध सोने एवं चांदी के सभी जेवरात को निकालना शुरू कर दी. तब तक दो ग्राहक भी दुकान में पहुंचे अपराधियों ने उन्हें भी बंधक बना लिया एवं सब के हाथ पैर को भी बांध दिये. लूटपाट की घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से पावर हाउस चौक की तरफ तेज गति से फरार हो गए.

सूचना के बावजूद तत्काल  नहीं पहुंची पुलिस
स्थानीय दुकानदारों का आरोप है कि नगर थाना पुलिस को तत्काल ही सूचना देने के बावजूद भी 1 घंटे बीत जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. 1 घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. फिलहाल पुलिस पूरे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश कर रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Crime In Bihar, Law and Order, Looting and robbery, ROBBERY IN GOLD SHOP

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर