Home /News /bihar /

Begusarai News: आपसी विवाद में घर में घुसकर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, दो की हालत गंभीर

Begusarai News: आपसी विवाद में घर में घुसकर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, दो की हालत गंभीर

बिहार के बेगूसराय में दो लोगों को मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

बिहार के बेगूसराय में दो लोगों को मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

Begusarai Crime News: बेगूसराय में हुई गोलीबारी की इस घटना में एक शख्स को चार जबकि दूसरे को दो गोलियां लगी है. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में भी लिया है.

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में मंगलवार की रात आपसी रंजिश में बदमाशों ने घर पर फायरिंग की और दो लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव की है. बताया जाता है कि मटिहानी गांव निवासी सचिन कुमार और रंजीत सिंह अपने घर पर बैठे थे तभी मटिहानी गांव के ही संतोष कुमार और संतोष सिंह पहुंचे और किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई. इसके बाद विवाद बढ़ गया जिसमें संतोष ने फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग की इस घटना में सचिन कुमार को चार गालियां कमर के नीचे लग गई वहीं रंजीत सिंह को दो गोली हाथ में लग गई. स्थानीय लोगों ने दोनों घायल को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर मटिहानी थाना पुलिस ने घेराबंदी कर संतोष कुमार को हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि नगर थाना में घायल सचिन कुमार शराब के एक मामले में वांटेड भी है. फिलहाल सचिन को हिरासत में लेकर पुलिस देखरेख में इलाज करवाया जा रहा है.

बताया जाता है कि रूपये को लेकर हुए आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन इस घटना के बाद से लोग खौफजदा हैं. लगातार हो रही अपराध की घटनाओं से पुलिसिया चौकसी और विधि-व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं.

Tags: Begusarai Crime News, Begusarai news, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर