बिहार: दबंगों ने भरी पंचायत में दिव्यांग पर बरसाई गोलियां, इलाज के दौरान मौत

बिहार के बेगूसराय में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के बेगूसराय में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Begusarai: बिहार के बेगूसराय जिले में हुई हत्या की यह घटना मंगलवार रात की है. लोगों का आरोप है कि जमीन को लेकर कुछ दबंगों ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में दबंगों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए भरी पंचायत में एक दिव्यांग को गोली मार दी. उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के रचियाही कचहरी टोला की है. परिजनों ने गांव के ही दबंगों पर भरी सभा में गोलीबारी (Firing) का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा छानबीन में जुट गई है.

सिंघौल थाना क्षेत्र के रचियाही कचहरी टोला में मंगलवार की रात उस समय भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई जब तकरीबन 300 से 400 लोग एक जगह बैठकर एक ग्रामीण सड़क के निर्माण के लिए पंचायत कर रहे थे. लोगों का आरोप है कि शिवाला की जमीन होने के बावजूद गांव के दबंग अनिल राय एवं मुन्ना राय ने उसका अतिक्रमण कर लिया है. हाल के दिनों में उसी जमीन के अगल-बगल ढलाई सड़क का निर्माण होना शुरू हुआ. शिवाला की जमीन होने की वजह से ग्रामीणों ने सड़क के चौड़ीकरण के लिए कहा और ग्रामीणों द्वारा इस दिशा में पहल करना शुरू कर दिया गया. इसी बात को लेकर दिन में ग्रामीणों और अतिक्रमणकारियों के बीच झड़प भी हुआ और फिर शाम में ग्रामीणों ने पंचायत कर इसका फैसला करने का निर्णय लिया. इसमें मृतक शत्रुघ्न पासवान को भी बुलाया गया था.

Youtube Video


पंचायती के दौरान ही गोलीबारी
आरोप है कि पंचायती के दौरान ही अनिल राय एवं मुन्ना राय ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी. आरोप है कि दबंगों ने शत्रुघ्न पासवान पर भी फायरिंग कर दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने शत्रुघ्न पासवान को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दैरान उनकी मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज