बेगूसराय में रेलवे कर्मचारी की हत्या, अपराधियो ने घर में घुसकर मारी गोलियां

बिहार के बेगूसराय में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल करने पहुंची पुलिस

बिहार के बेगूसराय में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल करने पहुंची पुलिस

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल करने में लगी है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बेखौफ अपराधियों ने एक रेलकर्मी (Railway Staff) की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना बरौनी रेल थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी की है. मृतक की पहचान बरौनी रेलवे में विद्युत विभाग में कार्यरत रेलकर्मी सतीश चौधरी के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही रेल पुलिस एवं आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी लेकिन अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात जब रेलकर्मी सतीश चौधरी ड्यूटी से वापस अपने घर आए और बैठे हुए थे इसी क्रम में अपराधी पहुंचे और पहले सतीश चौधरी को बुलाने लगे. आवाज सुनकर सतीश चौधरी जैसे ही घर से बाहर निकलने लगे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. जब तक परिजन कुछ समझ पाते और इलाज के लिए ले जाते सतीश चौधरी की मौत हो चुकी थी.

पटना जिले के पचमहला के रहने वाले थे सतीश चौधरी
जानकारी के अनुसार पटना जिला के पचमहला के रहने वाले सतीश चौधरी लंबे समय से बरौनी में कार्यरत थे, हालांकि अभी तक पुलिस ने घटना के कारण के बारे में नहीं बताया है. सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. अब तो यह पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी की घटना का कारण क्या है, लेकिन सतीश चौधरी की हत्या के बाद पूरे रेलवे कॉलोनी में दहशत का माहौल व्याप्त है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज