बहन का तिलक चढ़ाने गए भाई की वापस लौटी लाश, मातम में बदल गई शादी की खुशियां

गोलीबारी की इस घटना में लड़की के भाई चंदन राय की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं लड़की के चचेरे भाई शंभू राय की हालत गंभीर बनी हुई है

News18 Bihar
Updated: May 13, 2019, 10:53 AM IST
बहन का तिलक चढ़ाने गए भाई की वापस लौटी लाश, मातम में बदल गई शादी की खुशियां
अस्पताल में भर्ती घायल
News18 Bihar
Updated: May 13, 2019, 10:53 AM IST
बिहार में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ होते दिख रहे हैं. ताजा मामला खगड़िया से जुड़ा है जहां अपराधियों ने लूटपाट की कड़ी में बेगूसराय जिले के रहने वाले दो भाईयों को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में जहां एक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- दहेज में मिला पलंग वापस लेने पहुंची बहू को ससुर ने मारी गोली



घटना खगड़िया जिले के भरतखंड और नवगछिया के बीच की है. जानकारी के मुताबिक बेगूसराय जिले के लाखो थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी चंदन राय की पुत्री के तिलक समारोह से दो भाई वापस लौट रहे थे. इस दौरान दोनो भाइयों को स्कूटी सवार अपराधियों ने गोली मार दी और बाइक लेकर फरार हो गए. गोलीबारी की इस घटना में लड़की के भाई चंदन राय की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं लड़की के चचेरे भाई शंभू राय की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज बेगूसराय के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- जेल में बंद लालू ने नीतीश को लिखी चिठ्ठी, कहा- तीर का ज़माना अब लद गया

बताते चलें कि जैसे ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया तिलक समारोह में गए अन्य लोग भी पीछे से आ रहे थे. उन्होंने आनन-फानन में उन दोनों घायलों को खगड़िया सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने रंजन राय को मृत घोषित कर दिया वही शंभू राय को बेगूसराय के लिए रेफर कर दिया है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है. बेटे की हत्या की खबर सुनते ही पूरे परिवार में मातम का माहौल कायम हो गया.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...