लाइव टीवी

गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में अपराधी आउट ऑफ कंट्रोल, 72 घंटे के दौरान छह की हत्या

News18 Bihar
Updated: October 28, 2019, 10:08 AM IST
गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में अपराधी आउट ऑफ कंट्रोल, 72 घंटे के दौरान छह की हत्या
गिरिराज सिंह बिहार की बेगूसराय सीट से बीजेपी के सांसद हैं फाइल फोटो

बिहार का बेगूसराय (Begusarai) जिला गिरिराज सिंह (Girirraj Singh) का संसदीय क्षेत्र है. इस इलाके से गिरिराज सिंह ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को हराया था और पहली बार बेगूसराय सीट से बीजेपी के सांसद बने थे.

  • Share this:
बेगूसराय. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता, केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय (Begusarai) से सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के संसदीय क्षेत्र में अपराधी इन दिनों पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं. पिछले 72 घंटे के दौरान अपराधियों ने छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. ट्रिपल मर्डर की पहली घटना रविवार की है जब पूरा देश जब दिवाली (Diwali) का जश्न मना रहा था और पटाखे जला रहा था उसी वक्त अपराधियों ने बेगूसराय में एक साथ तीन लोगों की लाशें बिछा दीं (Murder). बेखौफ अपराधी पूरे परिवार को मारने की नियत से घर में घुसे थे लेकिन कारतूस खत्म होने की वजह से दो बच्चों की जान बच गई. इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोग जिसमें पति-पत्नी और बेटी शामिल हैं. घटना बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक कुणाल सिंह, कंचन देवी एवं उनकी पुत्री सोनम कुमारी उस वक्त घर में मौजूद थे जब अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी

कहां-कहां हुई वारदात ?

बेगूसराय में देखा जाए तो पिछले 72 घंटों के दौरान एक ट्रिपल मर्डर सहित अपराधियों ने 6 लोगों की हत्या की है तथा लूटपाट के दौरान दो लोगों पर जानलेवा हमला किया ,जो अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. रविवार की घटना से पहले शनिवार की रात भी अपराधियों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की है थी. शनिवार को ही एक युवक जो की घर के बाहर सो रहा था कि गला रेतकर हत्या कर दी गई थी.घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव की थी. घर के बरामदे पर सो रहे मृतक की पहचना मोहम्मद शोहराब के तौर पर की गई थी. रविवार को दिवाली की शॉपिंग के दौरान भी एक शख्स को दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी. शनिवार की रात को ही अपराधियों ने जिले में अलग-अलग जगहों पर जहां एक युवक को गोली मारकर हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया था वहीं एक महिला की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था.

सभी घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली

बेगूसराय में हुई अपराध की इन सभी घटनाओं में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. भले पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है. लगातार हो रहे अपराध की घटनाओं से जिले के लोग काफी सहमे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेमी को हटाने के लिए प्रेमिका ने रची खूनी साजिश, पति संग मिलकर की हत्या

ये भी पढ़ें- दिवाली की रात घर में घुसे अपराधी फिर एक साथ बिछा दी पति-पत्नी और बेटी की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...