लाइव टीवी

दीवाली की शॉपिंग करने गए युवक को बीच बाजार मारी गोली, हालत नाजुक

Santosh Kumar | News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 2:46 PM IST
दीवाली की शॉपिंग करने गए युवक को बीच बाजार मारी गोली, हालत नाजुक
बेगूसराय में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

पिछले 48 घंटे के दौरान बेगूसराय (Begusarai) में अपराधियों ने तीन लोगों की हत्या (Murder) की है वहीं लूटपाट (Loot) के दौरान दो लोगों को गोली भी मारी है जिनका इलाज विभिन्न निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने रविवार को दीवाली के दिन जिले के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके काली स्थान चौक पर एक युवक पर हत्या (Murder) की नियत से दिनदहाड़े फायरिंग (Firing) की. गनीमत ये रही कि गोली युवक के बांह में लगी और उसको आनन-फानन में लोगों द्वारा निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान चौक की है. पीड़ित युवक की पहचान भैरवार निवासी पीयूष कुमार उर्फ बिट्टू के रूप में की गई है.

गोलीबारी की घटना के वक्त बाजार में थी भीड़

अपराधियों ने बेगूसराय में जिस जगह इस घटना को अंजाम दिया है वो शहर का सबसे पॉश इलाका काली स्थान है. यहां प्रत्येक दिन हजारों लोगों का आना जाना रहता है. रविवार को भी दीवाली के त्योहार को लेकर भीड़ थी. बताया जा रहा है कि पीयूष कुमार अपने घर भैरवार से पूजा का सामान खरीदने बेगूसराय आ रहा था इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने पहले पीछा किया और फिर काली स्थान के नजदीक पहुंचते ही पीयूष कुमार को गोली मार दी.

घटनास्थल से पुलिस को मिले खाली कारतूस

पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे भी बरामद किए हैं. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है. पिछले 48 घंटे के दौरान जहां अपराधियों ने जिले में तीन लोगों की हत्या की है वहीं लूटपाट के दौरान दो लोगों को गोली भी मारी है जिनका इलाज विभिन्न निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी राजन सिन्हा मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ की. पीड़ित पीयूष कुमार ने अपराधियों को पहचानने से इंकार किया है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 36 घंटे के दौरान हत्या की तीसरी वारदात

ये भी पढ़ें- गुर्गों समेत गिरफ्तार हुआ मोस्ट वांटेड विशाल सिंह, बिहार-यूपी पुलिस को थी तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 2:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...