बेटी का बर्थ डे केक लाने जा रहे शख्स को मारी गोली, जख्मी हालत में भी बाइक भगाकर बचाई जान

बेगूसराय का नगर थाना क्षेत्र जहां गोलीबारी की घटना हुई
बेगूसराय का नगर थाना क्षेत्र जहां गोलीबारी की घटना हुई

बिहार के बेगूसराय में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. गोलीबारी की घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) मेंं अपराधी बिल्कुल भी बेखौफ हो चुके हैं. चुनावी मौसम में भी अपराधी लगातार बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं. शनिवार की देर शाम भी अपराधियों ने भीड़ भरे बाजार में एक युवक को गोली मारकर (Firing) घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला चौक की है. घायल युवक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना निवासी मुकेश कुमार झा के रूप में की गई है.

 बेटी के जन्मदिन के लिए मिठाई लाने जा रहा था जख्मी

घायल युवक मुकेश कुमार झा ने बताया कि शनिवार की शाम जब वो अपनी बेटी के जन्मदिन के लिए केक, मिठाई और पूजन सामग्री लाने सर्वोदय नगर स्थित अपने डेरा से बाजार गए थे इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से गोली मारकर जान मारने का प्रयास किया लेकिन किसी तरह मुकेश कुमार झा ने दिलेरी दिखाई और गोली लगने के बाद भी बाइक चलाते हुए अपने दोस्त के नजदीक पहुंच गए, जिससे उनकी जान बच पाई. मुकेश कुमार झा ने बताया कि गोली मारते हुए तो उन्होंने किसी को नहीं देखा लेकिन गोली लगने के बाद जब घटनास्थल पर मुकेश कुमार पीछे मुड़े तो एक बाइक पर संजीव कुमार सिंह एवं विपुल झा थे तथा एक दूसरी बाइक पर तीन अन्य लड़के मौजूद थे.



दोस्तों ने घायल अवस्था में पहुंचाया डॉक्टर के पास पहुंचाया तो बची जान
घायल अवस्था में दोस्त के नजदीक पहुंचने के बाद मुकेश कुमार झा को उसके दोस्तों ने किसी तरह एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मुकेश कुमार झा के बयान के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज