दिन में मांगी रंगदारी फिर शाम होते ही दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी गोलियां, हालत नाजुक
Begusarai News in Hindi

दिन में मांगी रंगदारी फिर शाम होते ही दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी गोलियां, हालत नाजुक
बेगूसराय में रंगदारी के लिए दुकानदार को मारी गोली

फायरिंग की इस घटना में तीन गोलियां राहुल कुमार को लगी. पीड़ित को हालत देखते हुए स्थानीय लोगों ने उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है जहां अभी भी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. व्यवसायियों ने एक आइसक्रीम व्यवसायी को शनिवार की शाम दुकान में घुसकर गोलियां मारीं (Shoot) और मौके से फरार हो गए. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा, मिलन चौक की है. उक्त घटना रंगदारी की मांग से जुड़ी हुई बताई जा रही है.

दुकान में घुसकर मारी गोलियां

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाघा निवासी राहुल कुमार शाम में अपनी दुकान में बैठे हुए थे. जिस वक्त वो आइसक्रीम के वेंडरों से पैसा वसूल रहे थे उसी समय बाइक सवार तीन अपराधी मौके पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की इस घटना में तीन गोलियां राहुल कुमार को लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे और उन्होंने पुलिस को सूचना दें. पीड़ित को हालत गंभीर देखते हुए स्थानीय लोगों ने उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है जहां अभी भी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित राहुल कुमार के भाई रोहित कुमार से दिन में अपराधियों ने पचास रुपये रंगदारी की मांग की थी और नहीं देने पर इस घटना को अंजाम दिया है.



जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने का पुलिस कर रही है दावा
फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बेगूसराय में अपराधी लगातार दे रहे हैं घटनाओं को अंजाम

जिला में अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इससे पहले 18 जून को भी अपराधियों ने एक अधेड़ का अपहरण कर लिया था. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने लगातार अपराधियों पर दबिश बनाई तब अपराधियों ने हाथ पैर बांधकर अपहृत मगरदही निवासी कारी सिंह को सड़क किनारे फेंक दिया और चलते बने थे. इस मामले में पीड़ित के परिजन जहां फिरौती के लिए अपहरण की बात कर रहे हैं वहीं पुलिस इस मामले को शराब कारोबार से जुड़ा बता रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज