Assembly Banner 2021

डायन होने का आरोप लगाकर महिला को पीटा फिर घर में घुसकर मारी गोली

बिहार के बेगूसराय में घर में घुसकर महिला को मारी गोली

बिहार के बेगूसराय में घर में घुसकर महिला को मारी गोली

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में हुई गोलीबारी की इस घटना को अंजाम देने का आरोप गांव के ही लोगों पर लगा है. गोली लगने से जख्मी हुई 54 साल की महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में डायन (Dayan Bisahi) होने का आरोप लगाते हुए एक महिला की पहले तो पिटाई की गई फिर घर में घुसकर गोली भी मार दी गई. गोलीबारी की यह घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव की है. परिजनों के अनुसार डायन बिसाही के आरोप में पहले महिला की लोगों ने पिटाई की और बाद में गोली मार दी. गोली लगने से महिला जख्मी हो गई. फिलहाल महिला का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव में हुई इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. गोली लगने से जख्मी महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. महिला के परिजन इस घटना के बाद डर के साये में हैं.

महिला की हालत नाजुक
गोली लगने से गंभीर रूप से घायल महिला की पहचान सुजा पंचायत के भर्रा गांव निवासी स्वर्गीय महेश्वर शर्मा की 54 वर्षीय पत्नी विन्दा देवी के रूप में की गई है. आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी उक्त महिला को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल महिला की स्थिति अभी काफी नाजुक बनी हुई है. फिलहाल सदर अस्पताल में मुफस्सिल थाना पुलिस पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज