होम /न्यूज /बिहार /टाइल्स शो रूम में सरेआम लूटपाट, विरोध करने पर सेल्समैन को मारी गोलियां

टाइल्स शो रूम में सरेआम लूटपाट, विरोध करने पर सेल्समैन को मारी गोलियां

बेगूसराय में लूट का विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली

बेगूसराय में लूट का विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली

Bihar Crime News: लूट के दौरान गोलीबारी की ये घटना बेगूसराय शहर की है. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने टाइल्स दुकान म ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लूटपाट और फायरिंग की घटना बिहार के बेगूसराय जिले की है.
गोली लगने से सेल्समैन की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों का तांडव सिर चढ़कर बोलने लगा है. इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. एक टाइल्स दुकान के कर्मचारी को लूटपाट करने के दौरान सारेशाम गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. गोली चलते ही उस जगह काफी देर तक भगदड़ स्थिति उत्पन्न हो गयी और अपराधी हथियार से फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये.

घायल अवस्था में उस जगह से टाइल्स दुकान के कर्मचारी को उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के कपस्या चौक स्थित एनएच 31 के पास की है. घायल टाइल्स दुकानदार कर्मचारी की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव के रहने वाले बाल गोविंद सिंह के 45 वर्षीय पुत्र राम सुमिरन सिंह के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि कपस्या चौक स्थित टाइल्स दुकान में कर्मचारी के रूप में वो कार्यरत हैं. जब रामसुमिरन सिंह टाइल्स दुकान पर खड़े थे, उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने टाइल्स दुकान में लूटपाट शुरू कर दी जिसका विरोध राम सुमिरन के द्वारा किया गया.

विरोध करने पर अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें राम सुमिरन सिंह को दो गोली पेट में जा लगी. गोली चलते ही दुकान में बैठे कर्मचारी और वहां पर मौजूद लोगों में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी और अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये. फिलहाल नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Tags: Begusarai news, Bihar News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें