Home /News /bihar /

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे के दौरान दो लोगों को मारी गोली, हालत गंभीर

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे के दौरान दो लोगों को मारी गोली, हालत गंभीर

बेगूसराय में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

बेगूसराय में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

बिहार के बेगूसराय में हुई गोलीबारी की इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. गोली से घायल हुए दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ दिखने लगे हैं. ताजा मामला फायरिंग (Firing) से जुड़ा है जहां अपराधियों ने दो जगहों पर दो युवकों को गोली मारकर (Firing) घायल कर दिया. गोलीबारी की पहली घटना डंडारी थाना इलाके के राजोपुर पछियारी टोला की है जहां अपराधियों ने  ठेले पर लिट्टी-समोसा बेचने वाले दुकानदार को गोली मार दी और लिट्टी चोखा लूट ले गए.

    गोली मारकर लूटा लिट्टी-चोखा

    मिली जानकारी के अनुसार नीमा चंदपुरा का रहने बाला बमबम ठेले पर लिट्टी, समोसा और मिठाई लेकर गांव-गांव में बेचता है. इसी दौरान अपराधियों ने ठेला रोककर लिट्टी-समोसा मांगा जिस पर बमबम ने साइड हो कर देने की बात कही. इतने में अपराधियों ने उसे गोली मार दी और उसका लिट्टी-समोसा लूट ले गए.

    पहले लिफ्ट ली फिर मारी गोली

    गोलीबारी की दूसरी घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि बरौनी गांव निवासी बिजली कर्मचारी अमित कुमार तेघड़ा से अपने घर लौट रहा था इसी दौरान दनियालपुर में एक अपराधी ने उससे लिफ्ट लिया. जब दोनों आ रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने बाइक लूटने का प्रयास किया और उसे गोली मार दी. घायल अमित कुमार को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    घायलों से मिले सांसद प्रतिनिधि

    बेगूसराय में 48 घंटे में 6 जगहों पर गोलीबारी की घटना में दो लोगों की हत्या हुई वहीं चार लोग गोली लगने से जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. घटना के बाद सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने पुलिस प्रशासन पर आक्रोश व्यक्त करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

    रिपोर्ट- संतोष कुमार

    ये भी पढ़ें- KBC के हॉट सीट पर पहुंचा एक और 'बिहारी', जीते एक करोड़ रुपए

    ये भी पढ़ें- पटना में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के घर का घेराव, हाय-हाय के लगे नारे

    Tags: Begusarai news, Bihar News, Crime In Bihar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर