अपना शहर चुनें

States

बेगूसराय: लड़की देखकर लौट रहे दो शख्स के साथ लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली

बिहार के बेगूसराय में लूट के दौरान गोलीबारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बिहार के बेगूसराय में लूट के दौरान गोलीबारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Crime In Begusarai: लूट के दौरान गोलीबारी की ये घटना बेगूसराय की है. मामले की जानकारी मिलते ही प्रशिक्षु आईपीएस के नेतृत्व में एक टीम घटना की जांच के लिए पहुंची है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बुधवार की रात लूटपाट (Loot) के दौरान बदमाशों ने दो व्यक्तियों को गोली मारकर ज़ख्मी कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम लाखों थाना क्षेत्र की रमजान पुर के निकट एनएच 31 (NH-31) पर हथीदह से बलिया जा रहे बाइक सवार दो लोगों को हथियारबन्द अपराधियों ने पिस्तौल दिखा कर रोक लिया और बाइक छीनने की कोशिश की. इस दौरान जब बाइक सवार ने विरोध किया तो अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी और बाइक, सोने का चैन, अंगूठी एवं लगभग 15 हजार रुपए लूट कर फरार हो गये.

बलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले थे दोनों पीड़ित युवक

घायल बाइक सवार  की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के दनौली फुलवरिया गांव के 45 वर्षीय रंजीत यादव और सीराजा गांव के कोचिंग संचालक विकास कुमार के तौर पर की गई है. घायल विकास ने बताया कि वो लोग हाथीदह गांव से रंजीत यादव के बेटे के लिए लड़की देखने गए थे. इसी दौरान लौटते वक्त हथियार बन्द लुटेरों ने लाखों थाना क्षेत्र के रमजान पुर गांव के समीप लूटपाट की और गोली मार दी.



प्रशिक्षु आईपीएस ने की मामले की जांच
घटना की जानकारी मिलते ही बलिया में प्रतिनियुक्त प्रशिक्षु आईपीएस पुलिस जवानों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी लेने के बाद लुटेरों की पहचान और गिरफ्तारी की कारवाई शुरू कर दी है. इस घटना से नाराज़ लोगों ने एनएच 31 को तीन घंटे तक जाम रखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज