लाइव टीवी

वेतन मांगने पर प्रिंसिपल ने गार्ड से टीचर को पिटवाया, मामला CCTV में कैद

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 12:17 PM IST
वेतन मांगने पर प्रिंसिपल ने गार्ड से टीचर को पिटवाया, मामला CCTV में कैद
सैलरी मांगने पर स्कूल में टीचर के साथ मारपीट की गई है.

पीड़ित शिक्षक का कहना है कि जब मैंने प्रिंसिपल एसएल दास से वेतन की मांग की तो उन्होंने स्कूल में गार्ड से मेरी पिटाई करा दी.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में वेतन मांगने पर एक शिक्षक (teacher) की पिटाई कर दी गई. खास बात यह है कि स्कूल (school) के अंदर गार्ड ने टीचर की पिटाई की है. पीड़ित टीचर का कहना है कि प्रिंसिपल के कहने पर गार्ड ने मारपीट की है. फिलहाल, टीचर ने इस मामले में थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. उसका कहना है कि प्रिंसिपल सभी शिक्षिकों के साथ मनमानी करते हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला लाखो थाना क्षेत्र  के साहपुर स्थित तक्षशिला विद्यालय का है. पीड़ित शिक्षक का नाम विजय कुमार है. उन्होंने कहा कि वो 18 अक्टूबर को स्कूल में प्रबंधन से वेतन मांगने गए थे. विजय कुमार ने कहा है कि हमने जैसे ही प्रिंसिपल एसएल दास से वेतन की मांग की तो उन्होंने स्कूल के गार्ड रूपेश कुमार एवं एक अन्य को बुलाकर मेरी जमकर पिटाई करवा दी. इस पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लेकिन अभी तक भी प्रिंसिपल एसएल दास पर विद्यालय प्रबंधन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है.



पीड़ित शिक्षक का नाम विजय कुमार है

कहा जा रहा है कि अब छात्र पीड़ित शिक्षक विजय कुमार के पक्ष में खड़े हो गए हैं. छात्रों ने प्रिंसिपल से इस्तीफे की मांग की है. कहा जा रहा है कि पिछले कई दिनों से विद्यालय में शिक्षण का कार्य बंद है. वहीं ,प्रिंसिपल ने इस पूरे मामले को राजनीति से प्रेरित बताया है. उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोप को खारिज कर दिया. एसएल दास के अनुसार, ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, जिससे विद्यालय शर्मसार हो. उन्होंने कहा कि शिक्षकों को जब ड्यूटी करने के लिए कहा जाता है वो आक्रोशित होकर मेरे खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप लगाने लगते हैं.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बिहार उपचुनाव: समस्‍तीपुर लोकसभा सीट और 5 विधानसभा सीटों पर 49.26 फीसदी मतदान

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान कपड़ा व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...