लाइव टीवी

हंदवाड़ा आतंकी हमले में शहीद हुआ बेगूसराय का लाल, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

News18 Bihar
Updated: March 2, 2019, 10:52 AM IST
हंदवाड़ा आतंकी हमले में शहीद हुआ बेगूसराय का लाल, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे
शहीद पिंटू कुमार सिंह (फाइल फोटो)

शहीद पिंटू सिंह ने वर्ष 2009 में सीआरपीएफ ज्वाइन किया था और वर्तमान में वो कश्मीर में पदस्थापित थे. पांच भाइयों में पिंटू सिंह सबसे छोटे थे.

  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो सीआरपीएफ जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. हमले में 8 जवान घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के बाद मलबे की तलाशी लेने के दौरान अचानक एक आतंकी निकला और सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग कर दी. जिन चार जवानों ने अपनी शहादत दी उनमें बिहार के बेगूसराय का पिंटू कुमार सिंह भी शामिल थे.

पिंटू कुमार सिंह बेगूसराय में बखरी प्रखंड के राटन पंचायत के ध्यान चक्की गांव निवासी स्वर्गीय चक्रधर प्रसाद सिंह के सबसे छोटे बेटे थे. वे उत्तरी कश्मीर के बबुगुंड, हंदवाड़ा बॉर्डर पर शुक्रवार शाम सात बजे शहीद हो गए. हालांकि प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- NDA रैली: पटना को जोड़ने वाले 3 पुलों पर वन-वे होगी ट्रैफिक, पढ़ें अहम बदलाव

बता दें कि शहीद पिंटू सिंह ने वर्ष 2009 में सीआरपीएफ ज्वाइन किया था और वर्तमान में वो कश्मीर में पदस्थापित थे. पांच भाइयों में पिंटू सिंह सबसे छोटे थे. माता पिता की मौत के बाद उनके बड़े भाइयों ने ही पढ़ा लिखा कर उन्हें संभाला.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया विंग कमांडर का स्वागत, VIRAL हुआ 'अभिनंदन का अभिनंदन है'

पिंटू सिंह को एक पांच साल की बेटी है. घटना की सूचना पाकर पिंटू की पत्नी और घर के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पूरे इलाके में कोहराम मच गया है और लोगों का हुजूम अब शहीद पिंटू सिंह के घर पर पहुंचना शुरू हो गया है.  शहीद के सम्मान में सैकड़ों लोगों ने आक्रोश मार्च निकाला और पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए जा रहे हैं.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- डीजे बजाने पर तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 10:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...