मानवता शर्मसार: 50 रुपए चोरी के आरोप में किशोर की जमकर पिटाई, वसूले ₹5 हजार
Begusarai News in Hindi

मानवता शर्मसार: 50 रुपए चोरी के आरोप में किशोर की जमकर पिटाई, वसूले ₹5 हजार
दबंगों द्वारा किशोर की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई.

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में मानवता को शर्मसार करती घटना सामने आई है. महज 50 रुपए की चोरी के आरोप में किशोर की जमकर पिटाई की गई है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में मानवता को शर्मसार करती घटना सामने आई है. महज 50 रुपए की चोरी के आरोप में किशोर की जमकर पिटाई की गई है. दबंगों द्वारा किशोर की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई. इतना ही नहीं जब पीड़ित को छुड़ाने के लिए उसकी दादी मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने उसे भी धक्का मार कर बाहर कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद जब पीड़ित के पिता मौके पर पहुंचे तो 5000 रुपये जुर्माने की राशि वसूल कर युवक को छोड़ा गया. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के साठा वार्ड 11 की है.

पूरा मामला मंसूरचक थाना क्षेत्र के साठा गांव वार्ड 11 की है. पीड़ित अंकित कुमार ने आरोप लगाया है बीते शनिवार की शाम जब वह सड़क किनारे खेल रहा था. उसी वक्त वार्ड 11 निवासी राममाया देवी वहां पहुंची और किसी काम को करने के लिए कहा. काम करने की एवज में उन्होंने 50 रुपया देने का वादा किया और राम माया देवी अंकित कुमार को लेकर अपने घर चली गई. बाद में राम माया देवी ने अंकित कुमार पर 50 रुपए चोरी का आरोप लगाया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. लोगों द्वारा पीड़ित अंकित कुमार की दादी गंगा देवी को इस घटना की जानकारी दी गई तो वह अपने पोते को छुड़ाने के लिए उसके घर पहुंची जहां राम माया देवी ने गंगा देवी के साथ भी गाली गलौज की एवं धक्के मार कर बाहर कर दिया.

ये भी पढ़ें: जिस अस्पताल में भर्ती हैं लालू यादव वहां का फायर फाइटिंग सिस्टम फेल, भय में डॉक्टर!



जुर्माना लेकर किशोर को किया रिहा
शिकायत के मुताबिक घटना की सूचना पाकर अंकित कुमार के पिता धर्मेंद्र शाह जब घटनास्थल पर पहुंचे तब राम माया देवी ने दबंगई दिखाते हुए धर्मेंद्र शाह के साथ भी दुर्व्यवहार किया. इसके बाद 5000 रुपये जुर्माने की राशि अदा करने के लिए कहा. बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र शाह एवं उनकी पत्नी सुशीला देवी मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. इसी वजह से तत्काल उनके पास 5000 रुपया नहीं था, फिर उन्होंने किसी तरह 5000 रुपये का जुगाड़ कर जब राम माया देवी को अदा किया तब राम माया देवी ने अंकित कुमार को छोड़ा. पीड़ित परिवार के द्वारा उक्त मामले में मंसूरचक थाने में शिकायत की गई, लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. साथ ही साथ पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज