लाइव टीवी

बेगूसराय: प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, लड़के के चाचा को गंवानी पड़ी जान

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 2:42 PM IST
बेगूसराय: प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, लड़के के चाचा को गंवानी पड़ी जान
हॉस्पिटल के बाहर खड़े मृतक के परिजन.

गूसराय (Begusarai) में अंतरजातीय प्रेम विवाह (Intercaste Love Marriage) करना एक परिवार को उस वक्त मंहगा पड़ गया जब लड़की के परिजनों ने लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 2:42 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बेगूसराय (Begusarai) में अंतरजातीय प्रेम विवाह (Intercaste Love Marriage) करना एक परिवार को उस वक्त मंहगा पड़ गया जब लड़की के परिजनों ने लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है. जहां बुधवार देर रात सिंहपुर गांव निवासी रवि यादव (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों का आरोप है सिंहपुर गांव के प्रमोद झा की पुत्री के साथ मृतक का भतीजा अभिनंदन का प्रेम संबंध था और इसी में 1 साल पहले लड़का और लड़की घर से भाग कर शादी कर बाहर रह रहे हैं.
लड़के के परिजनों को मिल रही थी धमकियां
जानकारी के अनुसार, इस प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजन लगातार लड़के के परिवारवालों को धमकी दे रहे थे. प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पिता और भाइयों ने बुधवार की रात लड़के के चाचा रवि यादव को घर से बुलाकर घर के बाहर पानी टंकी के निकट गोली मारकर हत्या कर दी.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

घटना की सूचना पर नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस संबंध में मृतक के भाई ने लड़की के पिता समेत 4 लोगों को नामजद और दो अज्ञात पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट: संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें: ...तो रघुवंश की चिट्ठी पर लालू का एक्शन! पढ़ें RJD में घमासान की इनसाइड स्टोरी

आम्रपाली दुबे के संग निरहुआ का रोमांस, ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर