अपनी ही सरकार के मुलाजिमों पर भड़के JDU विधायक, बताया 'कफन चोर'
Patna News in Hindi

अपनी ही सरकार के मुलाजिमों पर भड़के JDU विधायक, बताया 'कफन चोर'
लॉकडाउन के दौरान बेगूसराय में सेनिटाइजेशन करते जेडीयू विधायक बोगो सिंह

बेगूसराय में मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक बोगो सिंह को मंगलवार से अपने क्षेत्र में खुद से मशीन चला कर सैनिटाइज करने का कार्य शुरू किया. इस दौरान विधायक ने अपने ही सरकार के अधिकारियों पर कोरोना संकट के बीच कमीशन खोरी और घोटाला करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार में जदयू के एक विधायक (JDU MLA) ने अपनी ही सरकार के मुलाजिमों को कफन चोर करार दिया है. मामला बेगूसराय (Begusarai) से जुड़ा है जहां के जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने ये आरोप लगाया है. विधायक ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा वर्तमान संकट को देखते हुए क्षेत्र के सैनिटाइजेशन एवं लोगों की मदद के लिए जो भी राशि दी जा रही है उसे पदाधिकारियों के द्वारा बंदरबांट किया जा रहा है. विधायक बोगो सिंह ने कहा कि गरीबों का हक मारकर जो भी इस चोरी को अंजाम दे रहे हैं उनका कभी भला नहीं हो सकता.

विधायक ने शुरू किया क्षेत्र के सैनिटाइजेशन का कार्य

बेगूसराय में मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक बोगो सिंह को मंगलवार से अपने क्षेत्र में खुद से मशीन चला कर सैनिटाइज करने का कार्य शुरू किया. इस दौरान विधायक ने अपने ही सरकार के अधिकारियों पर कोरोना संकट के बीच कमीशन खोरी और घोटाला करने का आरोप लगाया है. बोगो सिंह ने कहा कि सरकार ने सभी पंचायती राज्य को पंचायतों को सैनिटाइज करने के लिए राशि उपलब्ध कराई है लेकिन यहां अधिकारी तथा पंचायत के प्रतिनिधि यह काम नहीं कर रहे हैं.



कमीशनखोरी का लगाया आरोप
JDU विधाायक ने कहा कि डीलर और अधिकारी गरीबों के मिलने वाले अनाज में कमीशनखोरी कर घोटाला करने में जुट गए हैं. विधायक ने कहा कि अगर गरीबों का कफन बेच कर अधिकारी और डीलर अपने बच्चों को देंगे तो वह भी कफ़न जैसा ही होगा. ऐसे समय में अधिकारी तीन माह तक कमीशन नहीं ले और गरीब लोगों की सेवा करें.

ये भी पढ़ें- Lockdown में बाहर जाने के लिए फिर से नहीं निकलवाना होगा पास, जानें नए नियम

ये भी पढ़ें- कोरोना हॉटस्पॉट बने बेगूसराय में कोचिंग चला रहा था टीचर, एक साथ थे 50 बच्चे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading