गिरिराज सिंह पर भड़के कन्‍हैया कुमार, बोले- चुनाव के दौरान याद आ जाएगी नानी

कन्हैया कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह अब खुद इस बात का खुलासा करें कि वे देशभक्त हैं या गद्दार.

News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 7:54 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 7:54 PM IST
कन्हैया कुमार ने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जुबानी हमला किया है. उन्होंने कहा है कि गिरिराज सिंह बेगूसराय से चुनाव लड़ने के लिए आए तो हैं पर उन्हें अब अपनी नानी याद आ जाएगी. कन्हैया कुमार ने कहा कि जो लोग दूसरों को देशभक्ति का पाठ पढ़ाते हैं. अब वे अपने द्वारा दिए गए बयान को याद कर ले. कन्हैया ने याद दिलाते हुए कहा कि गिरिराज सिंह ने कहा था कि पटना में आयोजित नरेंद्र मोदी की रैली में जो नहीं जाएंगे वे गद्दार कहलाएंगे. ऐसे में उन लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए. कन्हैया ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी की रैली हो रही थी उस वक्त खुद गिरिराज सिंह खुद कंबल तान कर सो रहे थे.

कन्हैया ने कहा कि गिरिराज सिंह अब खुद इस बात का खुलासा करें कि वे देशभक्त हैं या गद्दार. जब न्यूज़ 18 की टीम ने कन्हैया कुमार से क्राउड फंडिंग के संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि आज देश में साधारण पृष्ठभूमि के लोगों का जीना मुहाल हो गया है. उनकी माने तो बीजेपी पूंजी पतियों की सरकार है. यही वजह है कि जब हमने क्राउड फंडिंग की मदद से चुनाव लड़ने की कोशिश की तो हमारी वेबसाइट पर साइबर अटैक होने लगा. अभी हमारे सहयोगी उसकी मरम्मत में लगे हुए हैं. उम्मीद है कि 2 दिन के बाद फिर से मेरी वेबसाइट सही हो जाएगा. कुमार के अनुसार, लोग चंदे के रूप में अपना आशीर्वाद मुझे देंगे.

जब पप्पू यादव के समर्थन के संबंध में सवाल पूछा गया तो कन्हैया ने सीधा- सीधा पल्ला झाड़ते हुए कहा कि पप्पू बेगूसराय के वोटर हैं. वहीं, वे मधेपुर से उम्मीदवार भी हैं. ऐसे में जब पप्पू यादव ने मुझे आमंत्रण दिया तो मैं उनसे मिलने गया था और उन्हें शुभकामनाएं भी दी.

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: योगी के ये 10 मंत्री ‘मिशन मोदी’ के लिए उतरेंगे चुनावी मैदान में



अब यूपी में बीजेपी अपने इस नेता को बनाएगी ब्राह्मण चेहरा
Loading...



आदित्य पंचोली ने एयर स्ट्राइक का किया समर्थन, कहा- मैं सेना और सरकार के साथ खड़ा हूं



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...