Assembly Banner 2021

कन्हैया कुमार बोले, मैंने कभी नहीं ठोकी है बेगूसराय सीट से अपनी दावेदारी

कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार कुंठा में काम कर रही है और इसी वजह से मुझ पर चुनाव से ठीक पहले चार्जशीट दाखिल की गई है.

  • Share this:
जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा है कि उन्होंने कभी भी बेगूसराय सीट से अपनी दावेदारी प्रस्तुत नहीं की है, उनका यहां से चुनाव लड़ना या न लड़ना सब भविष्य की बाते हैं. कन्हैया ने यह जवाब सोशल मीडिया पर आ रही एक खबर जिसमें महागठबंधन ने कन्हैया को अपने उम्मीदवार के रूप में स्वीकार नहीं किया है के संबंध में पूछे जाने पर दिया.

उन्होंने कहा कि जब मैंने अपनी दावेदारी ही नहीं की है तो फिर स्वीकार या अस्वीकार करने की बात कहां से आती है. हम अभी जन सरोकार से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए लोगों के बीच जा रहे हैं और जनमानस से संवाद के माध्यम से लोगों की परेशानियों को समझने की कोशिश कर रहे हैं. कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार कुंठा में काम कर रही है और इसी वजह से मुझ पर चुनाव से ठीक पहले चार्जशीट दाखिल की गई है.

ये भी पढ़ें- 'गैंगस्टर' से लेकर 'छोटे सरकार' तक कुछ ऐसी है नीतीश के लिए 'सिरदर्द' बने अनंत सिंह की कहानी



उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक ना मेरे वकील को और ना ही मुझे चार्जशीट की कॉपी मुहैया कराई गई है. मुझे सिर्फ मीडिया के माध्यम से ही चार्जशीट दाखिल होने की खबर मिली है. उन्होंने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि दिल्ली पुलिस शुरू से ही राजनीतिक दवाब में काम कर रही है. कन्हैया कुमार ने कहा कि एक फेक ट्विटर आईडी पर किए गए ट्वीट के बाद ही दिल्ली पुलिस ने मेरे ऊपर जेएनयू में मामला दर्ज किया था.
ये भी पढ़ें- छापेमारी करने गई टीम पर अपराधियों ने की फायरिंग, एनकाउंटर में पुलिस ने तीन को मार गिराया

मालूम हो कि इस वामपंथी नेता के बिहार के बेगूसराय सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं. कन्हैया जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं और हालिया दिनों में वे बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज