लाइव टीवी

कन्हैया कुमार बोले- हमें काला झंडा दिखाने वालों के मुंह पर जनता पोतेगी कालिख

News18 Bihar
Updated: April 22, 2019, 1:07 PM IST
कन्हैया कुमार बोले- हमें काला झंडा दिखाने वालों के मुंह पर जनता पोतेगी कालिख
फाइल फोटो

कन्हैया कुमार ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग आम लोगों में भ्रम पैदा करना चाहते हैं इसके लिए वो दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीति कर रहे हैं.

  • Share this:
बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने विरोधियों पर करारा हमला बोला है. जिले के गढ़पुरा प्रखंड के कोरैयी गांव में काला झंडा दिखाया जाने के मामले में कन्हैया कुमार बीजेपी पर ठीकरा फोड़ा और कहा कि जो लोग आज हमें काला झंडा दिखाने का काम कर रहे हैं 29 अप्रैल को जनता इनका मुंह काला करेगी.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज

कन्हैया कुमार ने इस पूरी घटना को विरोधियों की साजिश करार दिया और कहा कि ये विरोधियों की साजिश है जो यह जान गए हैं कि वो चुनाव हार रहे हैं. कन्हैया कुमार ने कहा है कि हताशा और बौखलाहट में आकर बीजेपी के लोग लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी को मेरा विरोध करना है तो इसका सबसे अच्छा तरीका है वह मुझे वोट नहीं दे. कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि विरोध करने वाले भाजपा के समर्थक हैं और भाजपा के गुंडे हैं जो गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार के लिए वोट मांगने बेगूसराय आएंगे मशहूर गीतकार जावेद अख्तर

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग अगर समझते हैं वो मुझे इस तरह की कार्रवाई से डरा देंगे लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैं उनसे डरने वालों में से नहीं हूं. कन्हैया कुमार ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग आम लोगों में भ्रम पैदा करना चाहते हैं इसके लिए वो दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बेगूसराय के आम लोग मुझसे खुश हैं उत्साहित हैं उनको मुझ से कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय की जनता खुश है कि ये चुनाव राष्ट्रीय नहीं अंतरराष्ट्रीय चुनाव बन गया है.

ये भी पढ़ें- काला झंडा दिखाने पर कन्हैया के समर्थकों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पूरी दुनिया की नजर बेगूसराय की ओर टकटकी लगाए बैठी है. जनता की यही खुशी विरोधियों में खलबली मचाये हुए है. कन्हैया कुमार का कहना है कि यह कोई पहली घटना नहीं है. ये तीसरी घटना है जब मेरा विरोध किया गया है मेरा रास्ता रोकने की कोशिश की गई है. भाजपा वाले हर गांव में ऐसे लोग रखते हैं जो मीडिया को बुलाकर ऐसा काम करवाते हैं .
Loading...

कन्हैया ने कहा कि मुझे लगता है कि यह मिलीभगत का नतीजा है क्योंकि अगर मैं खाना भी खाता हूं तो सर्विलांस की टीम वहां मौजूद रहती है पर जब कोई घटना घटती है तो सर्विलांस टीम गायब रहती है . कन्हैया कुमार का आरोप है कि सरकार गलत तरीके से सत्ता का दुरूपयोग कर लोकतंत्र के मूल्य को बदनाम करने का काम कर रही है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...