लाइव टीवी

कन्हैया बोले- जेल से निकलते ही तय किया था कि पीएम की आंखों में आंख डालकर सवाल पूछूंगा

News18 Bihar
Updated: April 7, 2019, 3:50 PM IST
कन्हैया बोले- जेल से निकलते ही तय किया था कि पीएम की आंखों में आंख डालकर सवाल पूछूंगा
कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने कहा गिरिराज सिंह ये बता दें कि जब वो बेगूसराय से लड़ना चाहते थे तब पार्टी ने उन्हें नवादा भेज दिया और जब वह नवादा से लड़ना चाहते थे तो फिर उन्हें बेगूसराय भेजने के पीछे पार्टी की क्या मंशा थी.

  • Share this:
बेगूसराय से सीपीआई के प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है. रविवार को साहेबपुर कमाल के दियारा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान पर निकले कन्हैया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भाजपा के उम्मीदवार गिरिराज सिंह को डगरा का बैगन बना कर छोड़ दिया है. कभी नवादा तो कभी बेगूसराय यही गिरिराज सिंह की नियति बन गई है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: लोजपा का चुनावी घोषणा पत्र जारी, पढ़ें- मेनिफेस्टो की 5 मुख्य बातें

स्पष्ट शब्दों में कन्हैया कुमार ने कहा गिरिराज सिंह ये बता दें कि जब वो बेगूसराय से लड़ना चाहते थे तब पार्टी ने उन्हें नवादा भेज दिया और जब वह नवादा से लड़ना चाहते थे तो फिर उन्हें बेगूसराय भेजने के पीछे पार्टी की क्या मंशा थी. कन्हैया ने अपने ऊपर देशद्रोह के आरोप के संबंध में कहा कि भाजपा जहां जहां जाती है मुझे देशद्रोही बताते ही वहां के लोग यह कहते हैं कि कुछ भी हो जाए राष्ट्रकवि दिनकर की धरती कभी राष्ट्रद्रोही पैदा नहीं कर सकती.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: तेजप्रताप के लिए अर्जुन से दुर्योधन बन गए तेजस्वी ! ट्वीट कर साधा निशाना

कन्हैया ने कहा कि मैंने जेल से निकलते ही तय कर लिया था कि भले ही लोग प्रधानमंत्री के सामने लेट जाते हों लेकिन कन्हैया अंगद की तरह पांव जमा कर प्रधानमंत्री से आंखों में आंखें डाल कर सवाल करेगा और यही वजह है कि आज बेगूसराय लोकसभा सीट पूरी दुनिया की नजरों में बना हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि जनता को अच्छे दिन का सब्जबाग दिखाकर पिछली बार उन्होंने सत्ता तो हासिल कर ली लेकिन आज वही जनता उनसे सवाल कर रही है.

ये भी पढ़ें- 10वीं की छात्रा को देखकर बिगड़ी स्कूल डायरेक्टर की नियत, रेप करने की कोशिश

आज लोगों को विकास चाहिए ना की नेहरू खानदान का इतिहास ,उसे तो लोग किताबों में भी पढ़ लेंगे . लोगों को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बेगूसराय की सीट प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई है. अब जनता को तय करना है कि प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा बचानी है या बेगूसराय के मिट्टी की.कन्हैया ने अपने संबोधन के दौरान लोगों की सहानुभूति भी अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कहा कि कोई भले ही हिंदू मुस्लिम की बात करता हो लेकिन आज मेरा हाथ पकड़ कर अगर कोई मंदिर भी ले जाता है तो मैं वहां भी माथा टेकता हूं कोई मस्जिद भी ले जाता है तो मैं वहां भी मत्था टेकता हूं. मेरे लिए सभी देशवासी हैं मैं किसी भी देशवासी को जाति या धर्म में नहीं बांटता.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 3:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर