कन्हैया का गिरिराज पर तंज- वीजा मंत्री जी, गिरगिट आपको देखकर शर्माता क्यों है?

कन्हैया कुमार ने गिरिराज सिंह पर तंज करते हुए कहा कि वीजा मंत्री जी, नाग-सांप रहने दीजिए, ये बताइए गिरगिट आपको देखकर शर्माता क्यों है?

News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 10:19 PM IST
कन्हैया का गिरिराज पर तंज- वीजा मंत्री जी, गिरगिट आपको देखकर शर्माता क्यों है?
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 1, 2019, 10:19 PM IST
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के बेगूसराय सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार और बीजेपी के फॉयर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में कन्हैया कुमार ने गिरिराज सिंह पर जबरदस्त तंज किया है. उन्होंने कहा कि वीजा मंत्री जी, नाग-सांप रहने दीजिए, ये बताइए गिरगिट आपको देखकर शर्माता क्यों है? 'नानी की कहानी' में पता चला है कि आप जब बच्चे थे तब गिरगिट आपको देखकर रास्ता बदल लेते थे.

गौरतलब है कि बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी गिरिराज सिंह उम्मीदवारी घोषित होने के बाद शुक्रवार (29 मार्च) को पहली बार बेगूसराय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सिमरिया गंगा धाम स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद काली मां से जीत के लिए दुआ मांगी. इस दौरान मंदिर परिसर में गिरिराज सिंह के सैकड़ों समर्थक और भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

कन्हैया कुमार का ट्वीट


इससे पहले मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा था कि हमारी लड़ाई किसी पार्टी से नहीं बल्कि देश के गद्दार से है. ऐसे में मैं गद्दार को परास्त करने के लिए बेगूसराय आया हूं. कन्हैया का नाम लिए बगैर गिरिराज सिंह ने उन्हें आड़े हाथों लिया और कहा कि जो लोग देशद्रोही हैं, वह आज जीत का ख्वाब देख रहे हैं. लेकिन, हम एनडीए के कार्यकाल में हुए विकास की बदौलत चुनावी मैदान में आए हैं.

महागठबंधन के संबंध में गिरिराज सिंह ने कहा कि महागठबंधन नहीं बल्कि महाठगबंधन है. उनकी मानें तो महाठगबंधन से उनकी कोई लड़ाई नहीं है. गिरिराज ने कहा कि हम देश के गद्दार को हराने आए हैं और हराकर ही दम लेंगे. गिरिराज सिंह सिमरिया से निकलकर अपने समर्थकों के साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री राम लखन सिंह से मुलाकात की. उन्‍होंने बेगूसराय पहुंचकर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत की.

ये भी पढ़ें: ANALYSIS: 'बैटल ऑफ बेगूसराय', इस हाई प्रोफाइल सीट पर आखिर कौन मारेगा बाजी?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
First published: April 1, 2019, 9:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...