बेगूसराय में लेफ्ट नेता की संदिग्ध मौत, गले में लटका था फंदा
Begusarai News in Hindi

बेगूसराय में लेफ्ट नेता की संदिग्ध मौत, गले में लटका था फंदा
बेगूसराय में लेफ्ट नेता की मौत के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

भगवानपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या

  • Share this:
बेगूसराय. बेगूसराय में सीपीएम (CPM) नेता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (Death) हो गई. मृतक नेता का शव सोए अवस्था में बरामद हुआ है. शव (Dead Body) मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ने आत्महत्या (Suicide) की है या किसी ने फांसी लगाकर उनकी हत्या कर दी. घटना जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर की है, हालांकि स्थानीय लोग आरोप लगा रहे हैं कि अपराधियों ने सोये अवस्था में सीपीएम नेता राजीव कुमार की फांसी लगाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

CPM के जिला कार्यकारिणी सदस्य थे मृतक 

बताया जा रहा है कि मृतक राजीव कुमार सीपीएम के जिला कार्यकारिणी समिति के सदस्य थे और काफी मिलनसार प्रवृत्ति के व्यक्ति थे. बीती रात खाना खाकर वो अपने घर में सो रहे थे. इस बीच सुबह जब लोगों की आंख खुली और राजीव कुमार को जगाने की कोशिश की गई तब लोगों ने उनके गले में फंदा लगा देखा और वह खाट पर उनके शव को पड़ा देखा. तत्काल स्थानीय लोगों के द्वारा भगवानपुर थाने को इस घटना की सूचना दी गई.



पुलिस मामले को बता रही है संदेहास्पद 



फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. भगवानपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. पूर्व जिला परिषद सदस्य सह सीपीएम के जिला कार्यकारिणी सदस्य रमोद कुंवर ने हत्या की शक जाहिर करते हुए जिला प्रशासन से अभिलंब निष्पक्ष जांच की मांग की है.

ये भी पढ़ें- दारोगा भर्ती परीक्षा: पटना में अभ्यर्थियों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप बोले- मेरे खौफ से विधानसभा में बैठने से कतराते हैं नीतीश-सुशील मोदी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading