लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: 'जेपी-लोहिया को गाली देने वालों को कभी वोट नहीं करेंगे बेगूसराय के लोग'

News18 Bihar
Updated: April 6, 2019, 4:17 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: 'जेपी-लोहिया को गाली देने वालों को कभी वोट नहीं करेंगे बेगूसराय के लोग'
फाइल फोटो

नित्यानंद राय ने कहा कि हमें फिर से पाकिस्तान की छाती तोड़ने वाले नरेंद्र मोदी ही पीएम के तौर चाहिए. नित्यानंद राय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी शेर हैं और एक शेर बेगूसराय से गिरिराज के रूप में भी भेजिए.

  • Share this:
पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में प्रचार का दौर जारी है. इस कड़ी में एनडीए के नेताओं ने बेगूसराय में वाम दल के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर चौतरफा हमला बोला है. बेगूसराय में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बेगूसराय के लोग जेपी-लोहिया को गाली देने वालों को वोट नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि

कम्यूनिस्टों ने आतंकी अफजल गुरु की फांसी का भी विरोध किया और अफ़ज़ल का शहादत दिवस मनाया. बेगूसराय की जनता ऐसे लोगों को किसी भी कीमत पर और कभी भी वोट नहीं देगी. BJP प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि बेगूसराय की धरती से भारत के टुकड़े करने का नारा लगाने वाले कन्हैया को बेगूसराय से धूल चटा कर ही भेजेंगे.

उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी गिरिराज सिंह रिकॉर्ड वोट से जीतकर दोबारा संसद भवन जाएंगे. जब तक कन्हैया और तनवीर हसन का जमानत जब्त नहीं होगीतब तक दिवंगत भोला सिंह की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने भूरा बाल साफ करो का नारा दिया था. लवकुश रैली पर् लालू प्रसाद ने कहा था कि कुकुर बहुत भौंका था. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए राय ने कहा कि उनकी छवि नाट्य मंच के हास्य पात्र के अलावे कुछ नहीं है. हमें फिर से पाकिस्तान की छाती तोड़ने वाले नरेंद्र मोदी ही पीएम के तौर चाहिए. नित्यानंद राय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी शेर हैं और एक शेर बेगूसराय से गिरिराज के रूप में भी भेजिए.

इस सभा मे NDA के बड़े नेता एक साथ गिरिराज सिंह के साथ मंच पर मौजूद रहे जिनमें प्रमुख रूप से उपमख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री श्रवण कुमार, विजय कुमार सिन्हा, मंत्री सुरेश शर्मा, सांसद राकेश सिन्हा, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी और जदयू के महासचिव आरसीपी सिंह समेत NDA के नेता मौजूद थे.

इनपुट- नीलकमल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2019, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर