लाइव टीवी

टिकट की दावेदारी पर कन्हैया कुमार ने नहीं खोले पत्ते, बोले- मेरा फैसला जनता तय करेगी

News18 Bihar
Updated: March 8, 2019, 4:15 PM IST
टिकट की दावेदारी पर कन्हैया कुमार ने नहीं खोले पत्ते, बोले- मेरा फैसला जनता तय करेगी
कन्हैया कुमार की फाइल फोटो

कन्हैया ने कहा कि जनता धीरे-धीरे भाजपा को नकार रही है और यही वजह थी कि जब लोग मोदी जी की रैली के दौरान बेगूसराय नहीं पहुंचे तो बाहर के जिलों से भाड़े की गाड़ियों से लाकर लोगों को यहां जमा किया गया.

  • Share this:
जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और वाम दल के कद्दावर नेता कन्हैया कुमार ने चुनाव को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं. न्यूज 18 से खास बातचीत के दौरान कन्हैया ने अपने आप को जनता का सेवक करार दिया. ये पूछे जाने पर कि क्या चुनाव के लिए आप की क्या तैयारी चल रही है, कन्हैया कुमार ने कहा कि चुनाव के लिए मेरी कोई तैयारी नहीं बल्कि यह तैयारी लोग कर रहे हैं और इस बात को लोगों ने मोदी जी की रैली के दौरान बता भी दिया है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: सीट बदली तो सही वरना नवादा में फंस सकती है गिरिराज सिंह की नैया

कन्हैया ने कहा कि जनता धीरे-धीरे भाजपा को नकार रही है और यही वजह थी कि जब लोग मोदी जी की रैली के दौरान बेगूसराय नहीं पहुंचे तो बाहर के जिलों से भाड़े की गाड़ियों से लाकर लोगों को यहां जमा किया गया. कन्हैया की वजह से ही मोदी जी को बेगूसराय आना पड़ा ये पूछे जाने पर कन्हैया ने कहा कि यह एक कन्हैया की ताकत नहीं बल्कि आम जनमानस की ताकत है जो पीएम तक को बेगूसराय जिला खींच लाई.

ये भी पढे़ें- प्यार करने की सजा: पहले गला दबाकर ली जान फिर यूरिया डाल शव को जला डाला

ये पूछे जाने पर कि आपकी उम्मीदवार की घोषणा भी नहीं हुई और कुछ लोग तैयारी में जुट गए हैं के जवाब में कन्हैया ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोगों की नियति ही बन गई है चुनाव लड़ने की और लोगों को धोखा देने की. ऐसे लोगों को चुनाव में जनता जवाब देगी. कन्हैया ने कहा कि यह सत्य है कि लोकतंत्र में सबको चुनाव लड़ने का अधिकार है लेकिन मेरी दावेदारी जनता तय करेगी और जनता मन बना चुकी है कि इस चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देना है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 4:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...