गिरिराज ने किया बेगूसराय में अपनी जीत का दावा, कहा- मोदी के साथ है जनता

गिरिराज सिंह ने कहा कि यहां एक खास समुदाय से लोग आ गए थे, जो छोटे भाई का पैजामा और बड़े भाई का कुर्ता पहनकर समाज में मेरे खिलाफ विष फैला रहे थे. लेकिन बेगूसराय की जनता से सबको उल्टा कर दिया.

News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 5:49 PM IST
News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 5:49 PM IST
केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में अपनी जीत का दावा किया है. गिरिराज ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के साथ देश की जनता खड़ी है और उनकी जीत भी नरेंद्र मोदी की जीत है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि उनके खिलाफ देश भर से एक विशेष समुदाय के लोग बेगूसराय पहुंचे थे और विष फैला रहे थे. लेकिन बेगूसराय की जनता ने उनकी एक बात नहीं सुनी.

बता दें, बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का सीपीआई उम्मीदवार और जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार और आरजेडी के तनवीर हसन के बीच कड़ा मुकाबला है. बेगूसराय सीट पर चौथे चरण में वोट डाले जा चुके हैं.



गिरिराज सिंह ने कहा कि मेरी जीत बेगूसराय की जनता की जीत है. मैं राजनीतिक नहीं भीतर से कह रहा हूं. यहां तो एक खास समुदाय से लोग आ गए जो छोटे भाई का पैजामा और बड़े भाई का कुर्ता पहनकर समाज में मेरे खिलाफ विष फैला रहे थे. लेकिन बेगूसराय की जनता से सबको उल्टा कर दिया. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यहां एक बड़ी जीत होगी.

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा का हारना तय है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस में जाकर अपने जीवन की सारी जमा पूंजी खत्म कर दी. उन्होंने बिहारी बाबू की दुविधा की राजनीति पर सवाल पूछा कि वे यह तय करें कि यूपी में समाजवादी पार्टी का प्रचार करेंगे कि बिहार में कांग्रेस का?

ये भी पढ़ें--

हमले से पहले जवान का मां को आखिरी कॉल- 'मां मेरी फिक्र मत करो, मैं मजे में हूं'

आजमगढ़ पहुंचते ही ‘निरहुआ रिक्शावाला’ कैसे हो गए ‘निरहुजी बीजेपी वाले’
Loading...

बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा पर चुनाव आयोग का शिकंजा, लगाया 72 घंटे का प्रतिबंध

गिरिराज ने 'शत्रु' को बताया 'डगरे का बैंगन', बोले- कांग्रेस में जाकर खत्म कर ली सारी पूंजी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...