लाइव टीवी

गिरिराज पर केस से बिफरी BJP, जिलाधिकारी के SUOMOTO लेने पर उठाए सवाल

News18 Jharkhand
Updated: April 26, 2019, 6:58 PM IST
गिरिराज पर केस से बिफरी BJP, जिलाधिकारी के SUOMOTO लेने पर उठाए सवाल
बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा

राकेश सिन्हा ने सवाल उठाया कि सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में शेहला रशीद जाकर कहती हैं कि हिंदू-मुस्लिम दोनों बीफ खाते हैं, तो क्या हिंदुओं की भावना आहत नहीं होती ?

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी गिरिराज सिंह पर बेगूसराय डीएम द्वारा आचार संहिता उल्लंघन का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी के सांसद राकेश सिन्हा ने जिलाधिकारी राहुल कुमार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि डीएम  के बर्ताव से चुनावी संतुलन बिगड़ने का भी डर लग रहा है.

राकेश सिन्हा ने कहा कि बिना किसी शिकायत के उन्होंने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किए जो पूरी तरह गलत है. उन्होंने सवाल उठाया कि सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में शेहला रशीद जाकर कहती हैं कि हिंदू मुस्लिम दोनों बीफ खाते हैं, तो क्या हिंदुओं की भावना आहत नहीं होती. आखिर उस वक्त डीएम राहुल कुमार सो जाते हैं क्या?

ये भी पढ़ें- बिहार: गिरिराज के बयान पर JDU की 'नाराजगी' के क्या हैं मायने, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

उन्होंने आगे कहा कि बेगूसराय में चुनाव के वक्त बांग्लादेश के नागरिक भी आए हैं. उनकी पहचान पत्र की जांच की गयी है क्या. इसमें अनेक लोग हैं जो यहां के ताने बाने को खराब करना चाहते हैं.  लोगों को मालूम है लेकिन डीएम राहुल कुमार को नहीं मालूम. उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की कि वह राहुल कुमार को तलब करे और उनसे इस बारे में पूछा जाए.

बता दें कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राहुल कुमार ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए गुरुवार को गिरिराज के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है.

दरअसल गिरिराज ने कहा था कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा. गिरिराज सिंह पर यह मामला बेगूसराय के नगर थाने में दर्ज किया गया है.

इनपुट- अमितेश
Loading...

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...