सिद्धू पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- ये राहुल गांधी की संगत का असर

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. गिरिराज ने कहा कि उन पर राहुल गांधी की संगत का असर हो गया है.

News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 2:03 PM IST
सिद्धू पर गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- ये राहुल गांधी की संगत का असर
सिद्धू और गिरिराज सिंह
News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 2:03 PM IST
बीजेपी के सीनियर नेता और बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे गिरिराज सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर पलटवार किया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि सिद्धू पर राहुल गांधी की संगत का असर हो गया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रभक्ति पर कोई शक नहीं कर सकता है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "राहुल गांधी एंड कंपनी पीएम मोदी को गाली देने लगी. नवजोत सिंह सिद्धू पर भी राहुल गांधी की संगत का असर दिखने लगा है. सिद्दू देश तोड़ने की साजिश में लिप्त हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि सिद्धू बीजेपी पर रंगभेदी टिप्पणी कर रहे हैं, जबकि उन्हें पता नहीं कौन काल है और कौन गोरा."

दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू ने बीजेपी पर रंगभेदी टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि  "कांग्रेस वो पार्टी है जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है. उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे."

इस बीच पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के मामले में चुनाव आयोग ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेजा है. चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले उनसे 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है.

ये भी पढ़ें-

नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा हमला, बीजेपी पर की ‘रंगभेदी टिप्पणी’

संपत्ति हड़पने के लिए 4 दिन तक बहन को रखा भूखा, पानी मांगा तो पिलाया पेशाब
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...