• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गिरिराज के बयान पर बोले केसी त्यागी- निरस्त होनी चाहिए उम्मीदवारी

गिरिराज के बयान पर बोले केसी त्यागी- निरस्त होनी चाहिए उम्मीदवारी

केसी त्यागी-गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

केसी त्यागी-गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

जेडीयू नेता केसी त्‍यागी ने बेहद तल्ख अंदाज में कहा कि गिरिराज सिंह की पहचान ही अनाप-शनाप बयान देने वाली की हो गई है.

  • Share this:
    केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह के बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है. अब इसका असर एनडीए के भीतर भी दिख रहा है और इस मामले पर जेडीयू और बीजेपी के बीच रार बढ़ने के भी आसार नजर आ रहे हैं. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे बयान देने वालों की उम्मीदवारी निरस्त कर दी जानी चाहिए, लेकिन चुनाव आयोग के दांत खाने के और हैं, दिखाने के कुछ और.

    जेडीयू नेता ने बेहद तल्ख अंदाज में कहा कि गिरिराज सिंह की पहचान ही अनाप-शनाप बयान देने वाली की हो गई है. न तो उनको और न ही उनके बयानों को अधिक तवज्जो देने की जरूरत है.

    उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को जैसा काम करना चाहिए था वैसा काम नहीं कर रहा है. अगर चुनाव आयोग पहले ही नियम को तोड़ने वाले को कड़ी सजा के तौर पर उनकी उम्मीदवारी निरस्त कर देता तो आज ये नौबत ही नहीं आती.

    ये भी पढ़ें- बिहार: लोकसभा चुनाव का चौथा चरण है सबसे 'हॉट', पढ़ें दिग्गजों का सियासी समीकरण

    बता दें कि बेगूसराय में बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के सामने मंच से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम् गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा.

    दरअसल गिरिराज सिंह आरजेडी के दरभंगा से उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी के उस बयान का प्रतिकार कर रहे थे जिसमें उन्होंने वंदेमातरम्  बोलने से मना करते हुए कहा था कि उन्हें ये इस्लाम धर्म मानने वालों के धार्मिक भावना के विरुद्ध है.

    इनपुट- निरंजन अमेठिया

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज