लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: CPI की टिकट पर बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार

News18 Bihar
Updated: March 24, 2019, 11:48 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: CPI की टिकट पर बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार
कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

कन्हैया कुमार को भले ही महागंठबंधन ने बेगूसराय सीट पर समर्थन न दिया हो, लेकिन सीपीआई ने बेगूसराय से कन्हैया के चुनाव लड़ने की हरी झंडी दे चुकी है.

  • Share this:
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और युवा छात्र नेता कन्हैया कुमार 2019 के आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

सीपीआई की बिहार इकाई के सचिव सत्यनारायण सिंह और युवा नेता और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव विश्वजीत कुमार ने बताया कि हर हाल में कन्हैया चुनाव लड़ेगा. इसकी तैयारी जोरों पर है. अब अगली तैयारी के तहत लोकसभा क्षेत्र के पंचायत स्तर पर कन्हैया का दौरा होगा.

बताते चलें कि कन्हैया कुमार को भले ही महागंठबंधन ने बेगूसराय सीट पर समर्थन न दिया हो, लेकिन सीपीआई ने बेगूसराय से कन्हैया के चुनाव लड़ने की हरी झंडी दे चुकी है. यही वजह है कि कन्हैया प्रचार मामले में अब तक दो राउंड का प्रचार कर चुके हैं.

वहीं, कन्हैया कुमार की दावेदारी के बाद अब बेगूसराय लोकसभा सीट का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है, क्योंकि यहां अब त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. एक ओर जहां केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह होंगे, तो दूसरी ओर मोदी लहर में भी अपनी छाप छोड़ने वाले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के तनवीर हसन और जेएनयू के छात्र नेता रह चुके कन्हैया कुमार होंगे.

(इनपुट- कुलभूषण)

ये भी पढ़ें-

बिहार में कांग्रेस के नौ उम्मीदवारों के नाम की आज होगी घोषणा!
Loading...

बिहार में NDA ने घोषित किए अपने उम्मीदवार, शाहनवाज़- शत्रुघ्न का टिकट कटा

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार के इस बाहुबली नेता के छोटे भाई ने नवादा से काटा गिरिराज सिंह का पत्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2019, 11:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...