Assembly Banner 2021

राबड़ी देवी ने खोया आपा, गिरिराज सिंह को बताया 'कलिया नाग'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

गिरिराज सिंह ने वायनाड में राहुल की रैली पर टिप्‍पणी की थी. अब राबड़ी देवी ने उस पर पलटवार किया है.

  • Share this:
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. उन्होंने इशारों-इशारों में बीजेपी के इस नेता को कलिया नाग और विषगमनकारी करार दिया.

राबड़ी देवी ने बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंहको हराने की अपील करते हुए ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'आज के बदले दौर में भगवान श्रीकृष्ण की पुन: जरूरत है. भगवान श्रीकृष्ण ने कलिया नाग को यमुना से निकालकर उस नदी को निर्मल एवं दोषरहित कर दिया था, वैसे ही कवि दिनकर की धरती बेगूसराय की महान जनता ऐसे विषगमनकारी लोगों को हराकर और तनवीर जी को जिताकर बेगूसराय को निर्मल व विकसित बनाएगी.'
दरअसल, राबड़ी देवी ने बेगूसराय से महागठबंधन की ओर से आरजेडी के प्रत्याशी तनवीर हसन के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ये टिप्पणी की. बता दें कि तनवीर हसन ने गिरिराज सिंह के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें बीजेपी प्रत्याशी ने राहुल गांधी के वायनाड से नामांकन के दौरान इस्लामिक झंडा दिखा था.गिरिराज सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी के नामांकन में वहां मुस्लिम लीग का झंडा दिखा न कि कांग्रेस का. इस कार्यक्रम को देख एक धारणा बनी कि यह केरल में नहीं, बल्कि शायद पाकिस्तान के रावलपिंडी में नामांकन हो रहा हो.ये भी पढ़ें- तेजप्रताप को बड़ा झटका, शिवहर सीट से प्रत्याशी अंगेश का नामांकन रद्दगिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि हजारों की संख्या में वो झंडा देखने से पाकिस्तान के झंडे सरीखा लगता है. मेरी चुनाव आयोग से मांग है कि राजनैतिक दलों की रैली और कार्यक्रमों में इस आकृति के झंडों पर रोक लगनी चाहिए.इसी बात पर तनवीर हसन ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा,  यह देश अकेले गिरीराज के बाप-दादा का नहीं है. हम भारतीयता के सभी रंगो में रंगे हुए देशप्रेमी हैं. देश से बड़ा कोई रंग और मजहब नहीं. हमने यहां की फिजाओं में मोहब्बत और भाईचारे का रंग घोला है जिसे आप जैसे जहरीली मानसिकता के विघटनकारी लोग खत्म करना चाहते है. ऐसा हम होने नहीं देंगे.




बता दें कि गिरिराज सिंह बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे हैं और उनके सामने आरजेडी के तनवीर हसन हैं. जबकि सीपीआई के कैंडिडेट कन्हैया कुमार में त्रिकोणीय मुकाबला बना रहे हैं. यहां 29 अप्रैल को मतदान होना है.
ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज