Assembly Banner 2021

आर्म्स एक्ट केसः 1 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजी गईं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

मंजू वर्मा के फाइल फोटो

मंजू वर्मा के फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 29 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की संलिप्तता की बात सामने आई थी. पति की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई की टीम जब छापेमारी के लिए मंजू वर्मा के घर पहुंची तो वहां से सीबीाई ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया था. घटना के बाद से ही मंजू वर्मा फरार चल रही थीं

  • Share this:
पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को बेगूसराय पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर ले लिया है. माना जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार खुद उनसे पूछताछ कर सकते हैं. बता दें कि अवैध कारतूस बरामद होने के बाद आर्म्स एक्ट मामले में मंजू वर्मा ने मंझौल अनुमंडल न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था, जिसके बाद से वो जेल में बंद हैं.

गौरतलब है कि गुरुवार देर शाम ही उन्हें रिमांड पर लेने की अनुमति मिल गई थी, लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की भी खबर आ रही थी. बावजूद इसके चेरिया बरियारपुर थाने की पुलिस ने जेल में बंद मंजू वर्मा को एक दिन के लिए आज रिमांड पर ले लिया है. वहीं, एक हफ्ते पहले आरोपी मंजू वर्मा को जदयू ने पार्टी से निलंबित कर दिया था.

दरअसल, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 29 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की संलिप्तता की बात सामने आई थी. पति की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई की टीम जब छापेमारी के लिए मंजू वर्मा के घर पहुंची तो वहां से सीबीाई ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया. घटना के बाद से ही वह फरार चल रही थीं, लेकिन चार दिन पहले ही उन्होंने सरेंडर कर दिया था.



रिपोर्ट- संतोष कुमार
ये भी पढ़ें- 233 करोड़ रुपये की अवैध निकासी पर गरमाई बिहार की राजनीति, News 18 किया है खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज