लाइव टीवी

जेल से बाहर आईं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, आर्म्स एक्ट में 3 महीने से थीं 'कैद'

News18 Bihar
Updated: March 13, 2019, 7:53 PM IST
जेल से बाहर आईं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, आर्म्स एक्ट में 3 महीने से थीं 'कैद'
बेगूसराय जेल से बाहर आती हुई पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

मंजू वर्मा 20 नवंबर,2018 से जेल में थीं. दरअसल मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 29 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की संलिप्तता की बात सामने आई थी. इसके बाद उनके घर पर हुई छापेमारी में CBI ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया था.

  • Share this:
बेगूसराय मंडल कारा में लंबे समय से बंद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा आज जमानत पर रिहा हो गईं. जेल से निकलने के दौरान मंजू वर्मा के समर्थकों की भीड़ मंडल कारा के सामने मौजूद रही. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए मंजू वर्मा ने कहा कि मुझे न्यायालय पर भरोसा था, भरोसा है और आगे भी भरोसा रहेगा.

आपको बता दें कि मंजू वर्मा 20 नवंबर,2018 से जेल में थीं. दरअसल मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 29 बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की संलिप्तता की बात सामने आई थी.

ये भी पढ़ें-  NDA में सीटों के चयन पर फंसा है पेच, BJP की सीटों पर JDU-LJP की दावेदारी ने बढ़ाई 'टेंशन'

पति की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई की टीम जब छापेमारी के लिए मंजू वर्मा के घर पहुंची तो वहां से सीबीाई ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया था. घटना के बाद से ही मंजू वर्मा फरार चल रही थीं. 20 नवंबर को उन्होंने बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था.

ये भी पढ़ें-  शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की सीट पर JDU नहीं उतारेगा प्रत्‍याशी, 18 मार्च तक NDA की सीटों के ऐलान के आसार

इसी मामले में मंजू वर्मा पिछले 3 महीने से भी अधिक समय से मंडल कारा बेगूसराय में बंद थी. मामले की जांच खत्म हो चुकी है और चार्जशीट भी दायर कर दी गई है. हाईकोर्ट ने इन परिस्थितियों को देखते हुए और उनके महिला होने का लाभ देते हुए उन्हें 12 मार्च को जमानत दे दी थी.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-  बड़ा दिल दिखाए RJD-कांग्रेस, हर कुर्बानी को रहे तैयार: मुकेश सहनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 7:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...