लाइव टीवी

हथियार के बल पर विवाहिता से दुष्कर्म, पीड़िता ने डीएसपी से लगाई न्याय की गुहार

News18 Bihar
Updated: September 15, 2019, 7:12 PM IST
हथियार के बल पर विवाहिता से दुष्कर्म, पीड़िता ने डीएसपी से लगाई न्याय की गुहार
सांकेतिक तस्वीर

महिला के परिजनों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह मामले की शिकायत करने बलिया थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया तथा पीड़ित लोगों को थाने से भगा दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2019, 7:12 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में हथियार के बल पर जबरन एक विवाहिता से दुष्कर्म (Rape) का मामला प्रकाश में आया है. घटना बलिया (Ballia) थाना क्षेत्र के तुलसी टोला की है.

पीड़िता ने बताया कि जब वह अपनी सास के साथ बाजार जा रही थी और किसी कारणवश उसकी सास पीछे रह गई और वह थोड़ा आगे बढ़ गई. इसी दौरान रास्ते में मकई खेत के नजदीक घात लगाए तुलसी टोल के ही संतोष यादव अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ पीड़िता को जबरन मकई के खेत में खींच कर ले गया और अन्य दो लोग पीड़िता का हाथ पैर तथा मुंह पकड़े रहे. वहीं संतोष यादव ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

बाद में जब महिला चिल्लाई और उसकी सास वहां पहुंच गई तथा आसपास के लोग पहुंचने लगे तो सभी आरोपी फरार हो गए. महिला के परिजनों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह मामले की शिकायत करने बलिया थाने पहुंचे तो मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया तथा पीड़ित लोगों को थाने से भगा दिया. अब पीड़िता के परिजन बलिया के डीएसपी से न्याय की गुहार लगाने की बात कर रहे हैं.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें-

JDU-RJD में अंदरखाने बातचीत शुरू, महागठबंधन में आएंगे CM नीतीश: रघुवंश प्रसाद

रघुवंश प्रसाद के बयान पर तेजस्वी का पलटवार- नीतीश चाचा के साथ कोई रिश्ता नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...