लाइव टीवी

अपनी ही सरकार पर JDU विधायक ने बोला हमला, जानिए क्या है मामला

News18 Bihar
Updated: October 19, 2019, 11:55 PM IST
अपनी ही सरकार पर JDU विधायक ने बोला हमला, जानिए क्या है मामला
जेडीयू विधायक नरेंद्र सिंह ने बेगूसराय जिला प्रशासन पर बाढ़ प्रभावितों को समुचित राहत मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाया.

मटिहानी (Matihani) विधायक नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) ने कहा कि हर साल बा (Flood) आती है लेकिन बाढ़ से पहले कोई तैयारी नहीं की गई और अब राहत के नाम पर सिर्फ समीक्षा बैठक बुलाई गई है.

  • Share this:
बेगूसराय. बेगूसराय (Begusarai) जिला प्रशासन पर लापरवाही सहित गड़बड़झाला का आरोप लगाकर जेडीयू (JDU) विधायक नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) उर्फ बोगो सिंह शनिवार को अपनी ही सरकार पर बरस पड़े तथा कारगिल भवन में आयोजित 20 सूत्री की बैठक का बहिष्कार किया.

दरअसल, जिले में आई बाढ़ (Flood) को लेकर डीएम अरविंद कुमार वर्मा की अध्यक्षता में शनिवार को 20 सूत्री की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा सहित कई विधायक तथा जिले भर के प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे. बोगो सिंह ने कहा कि हर साल बाढ़ आती है लेकिन बाढ़ से पहले कोई तैयारी नहीं की गई और अब राहत के नाम पर सिर्फ समीक्षा बैठक बुलाई गई है. आलम यह है कि एक विधायक को बैठक की सूचना मजदूर की तरह महज कुछ घंटे पहले दी जाती है और बैठक के नाम पर सिर्फ एक खानापूर्ति की जाती है.

मटिहानी विधायक बोगो सिंह ने आरोप लगाया कि बैठक में बाढ़ राहत के नाम पर आपदा विभाग द्वारा एक पन्ने में रिपोर्ट दी गई जिसमें किसी पंचायत में नाव चलाने और किचन चलने की सही संख्या का जिक्र नहीं किया गया. नियम के तहत राहत मिलनी चाहिए जो जिला प्रशासन देने में विफल रहा.

जेडीयू विधायक ने कहा कि जिला प्रशासन के कार्यशैली से सरकार के दामन पर दाग लग रहा है. वह पार्टी और जाति की राजनीति नहीं करते हैं. वह जनता के दुख-दर्द पर बोलेंगे. अगर उनके व्यवहार से नीतीश कुमार नाखुश होंगे या बयान से पार्टी में कोई दिक्कत है तो आदेश मिलते ही पार्टी और विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे. लेकिन क्षेत्र की जनता चाहेगी और उनका प्यार मिलेगा तो चुनाव मैदान में वो जाएंगे.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें-

नीतीश कुमार को लेकर नरम पड़े गिरिराज सिंह, कहा- केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय स्वीकार
Loading...

क्या दूर-दूर, पास-पास वाली राजनीति से किनारा करने जा रही है JDU-BJP ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...