बेगूसराय में अधेड़ ने नाबालिग से किया जबरन रेप, पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगाया

रेप करने के बाद आरोपी ने मामले का खुलासा करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी है.

News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 2:38 PM IST
बेगूसराय में अधेड़ ने नाबालिग से किया जबरन रेप, पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगाया
नाबालिग के साथ अधेड़ ने किया रेप, प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: August 7, 2019, 2:38 PM IST
बिहार के बेगूसराय जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अधेड़ व्यक्ति ने 12 साल लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं जब पीड़िता ने पुलिस के सामने आरोपी की शिकायत करने गई तो पुलिस ने भी पीड़ित परिवार को थाने से भगा दिया. अब थक -हार कर पीड़ित परिवार ने स्थानीय विधायक से न्याय की गुहार लगाई है.

मामला मटिहानी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मटिहानी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. पीड़ित परिजनों के अनुसार, उनकी बेटी चार-पांच दिन पहले जलावन लेकर अपने घर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान गांव के ही रामलोचन तांती ने उसे पकड़ लिया तथा मुंह बंद कर एक कमरे में घसीटते हुए ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद रामलोचन तांती ने धमकाते हुए पीड़िता को किसी से शिकायत न करने की बात कही.

खुलासा करने पर पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा

साथ ही आरोपी ने कहा कि मामले का खुलासा करने पर पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा. बाद में जब पीड़िता ने अपनी मां से इस बात की शिकायत की, तब परिजनों ने पंचायत के लोगों को इस घटना से अवगत कराया. फिर लोगों ने भी स्थानीय स्तर पर मामले को निपटाने की कोशिश की, लेकिन बहसि दरिंदे ने किसी की भी एक न सुनी और देख लेने की बात कह कर फरार हो गया.

वहीं, अब पीड़ित परिवार आरोपी सहित पुलिस की शिकायत लेकर मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक बोगो सिंह के जनता दरबार में पहुंची है. पीड़ित परिवार ने स्थानीय विधायक को सारे वाक्या से अवगत कराया है. फिलहाल, इस मामले में विधायक बोगो सिंह ने जिले के एसपी से बात करने की बात कही है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- 

Article 370: JDU नेता ने BJP को किया चैलेंज, कही ये बात

छात्रा खुदकुशी मामले में महिला थानेदार निलंबित, जांच के आदे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 2:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...