लाइव टीवी

रैली खत्म होते ही मंत्री जी को आई शहीद की याद, परिजनों के सामने स्वीकारी गलती

News18 Bihar
Updated: March 4, 2019, 10:15 AM IST
रैली खत्म होते ही मंत्री जी को आई शहीद की याद, परिजनों के सामने स्वीकारी गलती
शहीद के परिजनों से मिलते मंत्री

देर से पहुंचे मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने जाम होने के साथ-साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का पूर्व से तय होने का हवाला दिया

  • Share this:
आलोचना का शिकार होने के बाद आखिरकार बिहार सरकार की नींद टूटी और आनन फानन में नीतीश कैबिनेट के मंत्री ने न केवल सीआरपीएफ के शहीद इंस्पेक्टर पिंटू कुमार सिंह के परिवार से मुलाकात की बल्कि गलती भी स्वीकार की. पटना में पीएम की रैली समाप्त होने के बाद रविवार की देर रात बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सह बेगूसराय के प्रभारी मंत्री विजय सिन्हा बेगूसराय पहुंचे.

यहां उन्होंने बखरी के शहीद पिंटू कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात की. देर से पहुंचे मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने जाम होने के साथ-साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का पूर्व से तय होने का हवाला दिया. हालांकि बखरी पहुंचने के बाद मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने इस गलती को स्वीकारते हुए शहीद के परिजनों को आर्थिक मदद तथा शहीद के नाम पर स्मारक और गेट बनवाने की भी घोषणा की. गौरतलब है कि पिछले दिनों बेगूसराय के बखरी के रहने वाले सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू कुमार सिंह की आतंकी हमले में मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- रैली के आगे फीकी पड़ी CRPF इंस्पेक्टर की शहादत! फूल चढ़ाने तक नहीं पहुंचा कोई मंत्री

सोमवार को पिंटू कुमार सिंह का शव पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा था लेकिन उनके शव को श्रद्धांजलि देने के लिए बिहार सरकार का कोई मंत्री तक नहीं पहुंचा. पिंटू को न ही पटना और न ही बेगूसराय में सत्तारूढ़ दल के किसी भी बड़े नेता या मंत्री ने श्रद्धांजलि दी थी. इस बात को लेकर विपक्षियों ने सरकार को आड़े हाथों लिया था और आम लोगों में भी यह बात चर्चा का विषय बना हुआ था.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...