पिता को बंधक बनाकर घर खुलवाया, फिर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

News18 Bihar
Updated: August 19, 2019, 9:04 AM IST
पिता को बंधक बनाकर घर खुलवाया, फिर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां
अस्पताल में भर्ती पीड़ित परिवार

जानकारी के मुताबिक पिढौली गांव के ही संतोष कुमार एवं विपिन कुमार ने अपने एक परिजन की शादी में साईं कुँवर के पिता से 50000 रुपया कर्ज के रूप में ले रखा था. जब साईं कुँवर एवं उसके पिता के द्वारा बकाए राशि की मांग की गई तो संतोष एवं विपिन ने पूर्व में भी इन लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था.

  • Share this:
बिहार के बेगूसराय में एक परिवार को बकाया रुपया मांगना महंगा पड़ा. रविवार की देर रात अपराधियों ने पिता को बंधक बनाकर जबरन घर खुलवाया और घर खुलवाने के बाद पुत्र एवं पुत्र की पत्नी पर जमकर गोलीबारी की. इस घटना में जहां पीड़ित के पुत्र को गोली लगी वहीं उसकी बहू बाल-बाल बच गई.

पहले छेड़छाड़ की फिर मारी गोली

फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली वार्ड 3 की है. शर्मनाक बात यह है कि सूचना मिलने के बावजूद भी पुलिस काफी देर तक मौका-ए-वारदात पर नहीं पहुंची. पीड़ित परिवार तेघड़ा थाना क्षेत्र का पिढौली गांव का है. अपराधियों ने साईं कुँवर के घर में घुसकर जमकर गोलीबारी की और उसकी बीवी बच्चों के साथ छेड़छाड़ की. इस वारदात में जहां प्रीत साइ कुंवर गंभीर रूप से घायल है वहीं उसके पूरे परिवार में दहशत का माहौल व्याप्त है.

50 हजार रुपए को लेकर था विवाद

जानकारी के मुताबिक पिढौली गांव के ही संतोष कुमार एवं विपिन कुमार ने अपने एक परिजन की शादी में साईं कुँवर के पिता से 50000 रुपया कर्ज के रूप में ले रखा था. जब साईं कुँवर एवं उसके पिता के द्वारा बकाए राशि की मांग की गई तो संतोष एवं विपिन ने पूर्व में भी इन लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. शनिवार की रात अपराधियों ने घर से अलग सो रहे साईं कुंवर के पिता को बंधक बनाया और हथियार के बल पर उसे घर तक लाकर घर खुलवाने की जिद करने लगा.

बेगूसराय में गोलीबारी
बेगूसराय का तेघड़ा थाना


गांव के लोग आए तो बची जान
Loading...

जब साईं कुँवर के पिता ने अपने परिवार की रक्षा के लिए घर को नहीं खुलबाया तो अपराधियों ने दरवाजे को तोड़ अंदर प्रवेश किया तथा अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि इस दौरान दोनों अपराधियों के द्वारा उनकी पुत्री तथा घर की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की. जब गोलीबारी की आवाज सुन गांव के लोग जमा होने लगे तो अपराधी मौके से फरार हो गए.

आरोपी अपराधी प्रवृति के

सबसे खास बात यह है कि पीड़ित पक्ष के द्वारा लगातार पुलिस को सूचना भी दी गई थी जबकि सभी आरोपी अपराधी प्रवृत्ति के हैं और पूर्व में जेल भी जा चुके हैं लेकिन पुलिस के द्वारा इस पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए कोई उपाय नहीं किए गए.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- अनंत सिंह का 'राजदार' है केयरटेकर, रिमांड पर लेने की तैयारी

ये भी पढ़ें- ललन सिंह-अनंत सिंह की जंग में कूदे नीतीश के मंत्री, दी सफाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...