बेगूसराय में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, विरोध करने पर एजेंट को मारी गोली

रवि कुमार जब तक कुछ समझ पाता तब तक अपराधियों ने हवा में दो फायरिंग और इसके बाद तीसरी गोली रवि कुमार को निशाना बनाते हुए चलाई.

News18 Bihar
Updated: May 10, 2019, 2:31 PM IST
बेगूसराय में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, विरोध करने पर एजेंट को मारी गोली
मामले की जांच को पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: May 10, 2019, 2:31 PM IST
बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के कपस्या चौक एवं हर-हर महादेव चौक के बीच की है जहां एक युवक को गोली मारकर दिनदहाड़े रुपए लूट लिए गए.

ये भी पढ़ें- मीसा बोलीं- हम पूरी करेंगे नियोजित टीचर्स की मांग



एक निजी कंपनी में कार्यरत कमीशन एजेंट रवि कुमार अपने एक अन्य साथी के साथ कलेक्शन का पैसा लेकर आ रहा था. इसी दौरान पीछा कर रहे तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने हर हर महादेव चौक से पहले रवि कुमार की बोलेरो गाड़ी रुकवा ली और उससे पैसे की मांग करने लगे. रवि कुमार जब तक कुछ समझ पाता तब तक अपराधियों ने हवा में दो फायरिंग और इसके बाद तीसरी गोली रवि कुमार को निशाना बनाते हुए चलाई.

ये भी पढ़ें- बिहार के नियोजित शिक्षकों की लड़ाई हारने वाले ये नामी वकील

गोली रवि कुमार के हाथ में लगी है. गोली लगने के साथ ही अपराधी रवि कुमार की गाड़ी से 10 लाख रुपये लेकर हथियार लहराते फरार हो गए. फिलहाल घायल रवि कुमार का इलाज स्थानीय निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...