Home /News /bihar /

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दूध समिति के सचिव को मारी गोली

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दूध समिति के सचिव को मारी गोली

अस्पताल में जख्मी व्यक्ति

अस्पताल में जख्मी व्यक्ति

स्थानीय लोगों की मदद से घायल संजीव कुमार को बेगूसराय शहर के कल्पना नर्सिंग होम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

    बिहार के बेगूसराय में घर जाने के दौरान बखौफ अपराधियों ने दुग्ध समिति के सचिव संजीव सिंह ने गोली मारकर घायल कर दिया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला चौक के मुसहरी टोला के पास की है. बताया जाता है कि दुग्ध सेंटर बन्द कर शनिवार की रात्रि करीब साढ़े आठ बजे नौला वार्ड 17 निवासी महेंद्र सिंह उर्फ विलो सिंह के 30 वर्षीय पुत्र संजीव कुमार सिंह घर जा रहे थे इसी दौरान उनको गोली मार दी गई.

    गोलियों की आवाज़ से आसपास के स्थनीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तब तक सभी अपराधी वहां से फरार हो ए थे. इस फायरिंग में एक गोली संजीव सिंह को कमर के ऊपर लगी जिससे वो गंभीर रूप से घायल होकर गिर गए. परिजनों ने बताया कि तीन से चार की संख्या में अपराधियों ने संजीव सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें एक गोली संजीव को लगी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची.

    ये भी पढ़ें- पेट्रोलिंग टीम को भनक तक नहीं लगी और मंदिर से 10 तोला गहने-दान पेटी चुरा ले गए चोर

    स्थानीय लोगों की मदद से घायल संजीव कुमार को बेगूसराय शहर के कल्पना नर्सिंग होम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. हालांकि अभी तक अपराधियों ने संजीव कुमार को गोली किस वजह से मारी है ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. इधर भगवानपुर पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन बाइक सवार बदमाश वहां से भागने में कामयाब रहे हैं.

    रिपोर्ट- संतोष कुमार

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर