बेगूसराय में सड़क हादसे में मौत के बाद बवाल, लोगों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

गुस्साए लोगों ने पुलिस की टीम पर पथराव किया है, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

News18 Bihar
Updated: June 12, 2019, 1:36 PM IST
बेगूसराय में सड़क हादसे में मौत के बाद बवाल, लोगों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: June 12, 2019, 1:36 PM IST
बिहार के बेगूसराय में सड़क हादसे के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा है. दरअसल बुधवार को तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली बिशौआ में एक हाईवा की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई. इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने दो हाईवा में आग लगाकर सड़क जाम किया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया.

बिशौआ निवासी सुरेश कुमार का पुत्र नीतीश कुमार सड़क किनारे खड़ा था इसी दौरान तेज गति से आ रहे हाईवा ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने जब ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की तो लोग आक्रोशित हो गए. गुस्साए लोगों ने पुलिस की टीम पर पथराव किया है, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने भी जवाब में आंसू गैस के गोले छोड़े हैं.



लोगों ने आरोप लगाया है कि प्रशासन की मिलीभगत से बिशौआ के नजदीक अवैध मिट्टी का खनन का कार्य चलता है और हाईवा से ही मिट्टी की ढ़ुलाई होती है. बगल के गांव के ही संवेदक होने के कारण हाईवा के ड्राइवर एवं कर्मचारी ग्रामीण क्षेत्रों में भी तेजी से गाड़ी चलाते हैं जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं. फिलहाल मौके पर अभी तक प्रशासन नहीं पहुंची है तथा स्थानीय जनप्रतिनिधि लोगों को समझाने में जुटे हुए है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...