डायन का आरोप लगाकर महिला की पिटाई, पुलिस बुलाकर बेटे ने बचाई जान

लोगों का आरोप है कि पड़ोस की ही एक लड़की को शीला देवी ने तंत्र-मंत्र से बीमार कर दिया है.

News18 Bihar
Updated: July 28, 2019, 12:23 PM IST
डायन का आरोप लगाकर महिला की पिटाई, पुलिस बुलाकर बेटे ने बचाई जान
बेगूसराय के अस्पताल में भर्ती लोगों की पिटाई से घायल महिला
News18 Bihar
Updated: July 28, 2019, 12:23 PM IST
बिहार में एक बार फिर से भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है. मामला बेगूसराय का है जहां के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कोरिया में डायन का आरोप लगाकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने एक दंपति की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट की इस घटना में दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया सिकंदरपुर में रविवार को तकरीबन 8 बजे एक दर्जन से अधिक लोगों ने ग्रामीण महिला शीला देवी को पकड़ लिया और खींचते हुए उसे बाहर तक ले गए. लोगों का आरोप है कि पड़ोस की ही एक लड़की को शीला देवी ने तंत्र-मंत्र से बीमार कर दिया है. शीला देवी को खींचकर लोगों ने उक्त लड़की पर हाथ रखने की बात कही जिसका शीला देवी ने विरोध किया और कहा कि मैं डायन नहीं हूं. इसी बात से आक्रोशित होकर लोगों ने शीला देवी की जमकर पिटाई शुरू कर दी और उसके कपड़े तक फाड़ डाले.

डायन के आरोप में पिटाई की बात सुनकर शीला देवी का पुत्र तथा पति दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर आए. जब लोगों ने शीला देवी के पति को देखा तो उन पर भी लोगों ने हमला कर दिया. भारी संख्या में लोगों को देखकर पुत्र मुरारी कुमार मौके से फरार हो गया औऱ इसकी सूचना पुलिस को दी. मुरारी कुमार के अनुसार गांव के ही राम बिनय ताँती, निर्मला देवी, बबलू ताँती सहित दर्जनों लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला की जांच करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव पर चढ़ा सावन का रंग, बाबाधाम रवाना

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने महिला मरीज के पेट में छोड़ा तौलिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...