लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: टीचर के सिर से मुखिया ने उतारा इश्क का भूत, पंचायत लगा सरेआम डंडों से पीटा

santosh | News18 Bihar
Updated: November 24, 2019, 2:15 PM IST
VIDEO: टीचर के सिर से मुखिया ने उतारा इश्क का भूत, पंचायत लगा सरेआम डंडों से पीटा
बेगूसराय में कोचिंग शिक्षक को पीटता मुखिया

बेगूसराय में हुए इस मामले में किसी भी व्यक्ति द्वारा लिखित शिकायत ना मिलने के कारण पुलिस ने भी कोचिंग संचालक को छोड़ दिया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में एक शिक्षक को उसका आशिक मिजाज होना खासा महंगा पड़ गया. शिक्षक (Teacher) के सिर से मुखिया ने बीच पंचायत में आशिकी का भूत उतारा और डंडे द्वारा सरेआम उसकी पिटाई की. घटना जिले के नाव कोठी थाना क्षेत्र के चकमुजफ्फरा गांव की है.

कोचिंग में पढ़ने वाली लड़की को भेजता था मैसेज

दरअसल चक मुज़फ़्फ़रा गांव में एक कोचिंग संचालक द्वारा अपने ही कोचिंग में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ अश्लील मैसेज तथा अश्लील बात करने की बात सामने आई. इसके बाद उक्त लड़की द्वारा अपने परिजनों से इस बात की शिकायत की गई. बाद में परिजनों के द्वारा कोचिंग संस्थान पर जाकर हो हंगामा किया गया तथा लिखित रूप से मुखिया को इस बात की शिकायत की गई. फिर क्या था देखते ही देखते मुखिया जी ने तालिबानी फरमान जारी किया.



पहले गाली दी फिर पीटा

मुखिया ने आरोपी कोचिंग संचालक को अपने पास बुला कर सरेआम डंडों से पिटाई कर दी. घंटों चले इस ड्रामे के दौरान मुखिया विजय पासवान द्वारा कोचिंग संचालक को भद्दी गालियां भी दी गईं. स्थानीय लोगों की मांग थी कि उक्त कोचिंग संचालक से लिखित रूप से स्वीकारोक्ति लेनी होगी, बाद में जब पुलिस को सूचना मिली तब पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचकर किसी तरह कोचिंग संचालक को अपने हिरासत में लिया तथा थाने ले आई.

पुलिस में नहीं दर्ज हुआ है केस
Loading...

इस मामले में किसी भी व्यक्ति द्वारा लिखित शिकायत ना मिलने के कारण पुलिस ने भी कोचिंग संचालक को छोड़ दिया. मुखिया द्वारा शिक्षक की सरेआम पिटाई किए जाने के बाद पंचायत पर भी सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

ये भी पढे़ं- फिर खराब हुई पटना की हवा, दिल्ली का रिकॉर्ड टूटा

ये भी पढ़ें- इंदिरा आवास के लिए कमीशन लेता था कर्मचारी, DM ने पकड़ा तो भेजा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...