होम /न्यूज /बिहार /

पड़ोसी ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची को अगवा कर किया रेप, जान से मारने की भी की कोशिश

पड़ोसी ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची को अगवा कर किया रेप, जान से मारने की भी की कोशिश

आरोपी मोहम्मद कारी उर्फ जमशेद ने सात साल की बच्ची को शादी समारोह से किडनैप कर उसके साथ खेत में गलत काम किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी मोहम्मद कारी उर्फ जमशेद ने सात साल की बच्ची को शादी समारोह से किडनैप कर उसके साथ खेत में गलत काम किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: सोमवार की रात पीड़ित बच्ची के पड़ोस में शादी समारोह था. इसमें उसका पूरा परिवार शामिल हुआ था. इस बीत रात के लगभग एक बजे बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाला मोहम्मद कारी उर्फ जमशेद ने उठा (अपहरण) लिया और वहां से कुछ दूर खेत में ले जाकर उससे रेप किया. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास भी किया. बच्ची को मरा हुआ समझ कर वो वहां से भाग गया

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक पड़ोसी पर सात साल की बच्ची का अपहरण कर उससे बलात्कार (Kidnap And Rape) का आरोप लगा है. इतना ही नहीं दुष्कर्म (Minor Girl Rape) के बाद साक्ष्य (सबूत) छिपाने के लिए उसने पीड़ित बच्ची का गला दबा कर जान मारने की कोशिश भी की. मगर गनीमत रही कि बच्ची की जान नहीं गई. आरोपी बच्ची को मृत समझकर मौके से फरार हो गया. लेकिन जब बच्ची को होश आया तो उसने अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र की है. पीड़ित बच्ची का सदर अस्पताल (Civil Hospital) में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात पीड़िता के पड़ोस में शादी समारोह था. इसमें उसका पूरा परिवार शामिल हुआ था. इस बीत रात के लगभग एक बजे बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाला मोहम्मद कारी उर्फ जमशेद ने उठा (अपहरण) लिया और वहां से कुछ दूर खेत में ले जाकर उससे रेप किया. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास भी किया. बच्ची को मरा हुआ समझ कर वो वहां से भाग गया. कुछ देर के बाद बच्ची को होश आया तो वो किसी तरह अपने परिजनों के पास पहुंची और उन्हें अपने साथ हुए गलत काम और मारने की बात बताई. परिजन पीड़िता को लेकर शहर के कई अस्पतालों में गये लेकिन किसी चिकित्सक ने उसका इलाज नहीं किया और सदर अस्पताल भेज दिया.

परिजनों का आरोप है कि वो बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले कारी उर्फ जमशेद के घर शिकायत करने गए तो उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया. बाद में जब वो पीड़िता को इलाज के लिए बरौनी ला रहे थे तो रास्ते में उन्हें आरोपी दिखा. उन्होंने उसको पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया और उन्हें सुबह आने को कहा. फिलहाल बच्ची का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Tags: Begusarai news, Bihar News in hindi, Crime News, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case

अगली ख़बर