बिहार: शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से पड़ोसी ने एक साल तक किया यौन शोषण
Begusarai News in Hindi

बिहार: शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से पड़ोसी ने एक साल तक किया यौन शोषण
बेगूसराय में नाबालिग से रेप किया गया (सांकेतिक तस्वीर)

जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल जांच करवाकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

  • Share this:
बेगूसराय. यौन शोषण (Sexual Exploitation) का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है जिसमें पड़ोसी युवक शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की (Minor girl) का कई महीनों तक यौन शोषण करता रहा. जब लड़की गर्भवती हो गई तो उक्त युवक ने शादी से इनकार कर दिया. जब यह बात लड़की के परिजनों तक पहुंची तो अब लड़की के परिजन प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र की है.

आरोपी युवक गिरफ्तार
आरोप है कि 35 वर्षीय मोहम्मद इकबाल ने पड़ोस की एक 16 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बाद में शादी का झांसा देकर उससे लगातार यौन शोषण किया. इस बीच पीड़िता 6 माह की गर्भवती हो गई. पीड़िता के द्वारा डर और भय से यह बात किसी को नहीं बताया गया, लेकिन सोमवार को दोपहर में लोगों ने दोनों को एक साथ देख लिया जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ.

मेडिकल जांच के बाद कार्रवाई



पीड़िता ने मोहम्मद इकबाल पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का करने का आरोप लगाते हुए नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जांच अधिकारी अर्चना झा ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल जांच करा कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.



ये भी पढ़ें


Video : ...जब सड़क किनारे प्रेमालाप करने लगे नाग-नागिन! जानें क्या हुआ आगे




बिहार: नाबालिग नेपाली लड़की को अगवा कर गैंग रेप, मामले में 4 गिरफ्तार, 2 फरार

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading