होम /न्यूज /बिहार /OMG! बेगूसराय में घर के बाहर खड़ी नई कार जलकर खाक, देखिए वायरल वीडियो

OMG! बेगूसराय में घर के बाहर खड़ी नई कार जलकर खाक, देखिए वायरल वीडियो

Begusarai Burning Car: परिजनों ने बताया कि इसी साल विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर उन लोगों ने स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी. ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- नीरज कुमार

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले में घर के बाहर खड़ी एक नई स्विफ्ट डिजायर कार में अचानक आग लग गई और वो जलकर खाक हो गई. इस घटना के बाद जहां लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं, वहीं कार मालिक भी मायूस नजर आ रहे हैं. कोई कुछ भी स्पष्ट कहने की स्थिति में नहीं है. किसी की माने तो कार में खुद की खराबी के कारण आग लगी है, तो कोई और ही कारण बता रहा है. अब इस स्विफ्ट डिजायर कार के धू-धूकर जलने का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

कार मालिक भी आश्चर्य में पड़ गए
कार मालिक गोलू कुमार मेडिकल व्यवसाय से जुड़े हुए हैं. उनके भाई ने बताया कि उन्हें भी वायरल वीडियो के माध्यम से घटना की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि पूरा परिवार एक शादी समारोह में गया हुआ था. तभी पता चला कि कार में आग लग गई है. जब तक लोग मौके पर पहुंचे, कार पूरी तरह से जल गई थी. हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि कार में किसी ने आग लगाई या कार में आग अपने लगी थी. लेकिन जिस तरीके से अचानक पूरी कार जलकर राख हुई है, वह कई सवाल खड़ी कर रही है. नई कार के जल जाने से परिजनों में मायूसी छा गई है.

इसी साल विश्वकर्मा पूजा पर खरीदी थी कार
परिजनों ने बताया कि इसी साल विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर उन लोगों ने स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी. वे लोग हर रात को एक शादी समारोह में किसी दूसरे जगह चले गए थे. इस कारण से अपनी कार को घर के बाहर ही खड़ी कर दिए थे. इसलिए कार में आग लग जाने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. उन्होंने बताया किघर के बगल में विवाह भवन के आगे गाड़ी को लगाया गया था.सूचना मिलने पर दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाया. लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह से जल गई थी.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Bihar police, Burning car, Viral video, Wedding Function

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें