अपना शहर चुनें

States

आर्म्स एक्ट केस: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पहुंची कोर्ट, 23 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

मंजू वर्मा के वकील ललन कुमार ने कहा कि 23 अक्टूबर को सुनवाई के बाद आरोप पत्र के गठन पर सुनवाई होगी.
मंजू वर्मा के वकील ललन कुमार ने कहा कि 23 अक्टूबर को सुनवाई के बाद आरोप पत्र के गठन पर सुनवाई होगी.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड (Muzaffarpur Shelter Home Case) में जांच कर रहे सीबीआई (CBI) द्वारा अनुसंधान के क्रम में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा (Manju Verma) के घर पर छापेमारी की गई थी और मकान में रखे 50 जिंदा कारतूस बरामद की गई थी.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा (Manju Verma) और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा (Chandrashekhar Verma) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, मंगलवार को बेगूसराय (Begusarai) में मंजू वर्मा और उनके पति पर आर्म्स एक्ट (Arms Act) के मामले में आरोप का गठन होना था. फास्ट ट्रैक कोर्ट के अपर सत्र न्यायाधीश दीपक भटनागर की अदालत में इस मामले को लेकर सुनवाई होनी थी. इसको लेकर पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्र शेखर वर्मा कोर्ट भी पहुंचे.

सरकारी वकील ने जवाब देने के लिए 1 दिन का समय मांगा
मंजू वर्मा के वकील ललन कुमार के द्वारा कोर्ट में डिस्चार्ज पेटिशन दाखिल की गई. डिस्चार्ज पिटिशन पर सरकारी वकील ने जवाब देने के लिए 1 दिन का समय मांगा है. जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के लिए 23 अक्टूबर का दिन निर्धारित किया. बुधवार को डिस्चार्ज पिटिशन पर वकीलों के द्वारा बहस की जाएगी जिसके बाद कोर्ट के द्वारा आरोप गठन के मामले में सुनवाई की जाएगी.

मंजू वर्मा के वकील ललन कुमार ने कहा कि कल सुनवाई के बाद आरोप पत्र के गठन पर सुनवाई होगी. हालांकि इस दौरान कुमार ने कहा कि मंजू वर्मा को आर्म्स एक्ट मामले में राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है.
क्या है मामला


बताते चलें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में जांच कर रहे सीबीआई द्वारा अनुसंधान के क्रम में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर पर छापेमारी की गई थी और मकान में रखे 50 जिंदा कारतूस बरामद की गई थी. इस मामले में चेरिया बरियारपुर पुलिस ने मंजू वर्मा और उसके पति चंद्रशेखर वर्मा के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत चेरिया बरियारपुर थाना में मामला दर्ज किया था.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें-

90 दिन में भी 6 किमी दूर कोर्ट नहीं पहुंच सकी पुलिस, रेप के आरोपी को मिली बेल

थाना से 300 मीटर की दूरी पर सरेआम कारोबारी की हत्या, 2 लाख रुपए भी लूटे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज