पीएम की सभा का न्यौता देने के लिए नित्यानंद राय ने बांटे चावल-हल्दी

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 10:04 PM IST
पीएम की सभा का न्यौता देने के लिए नित्यानंद राय ने बांटे चावल-हल्दी
News18 Image
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 10:04 PM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मोकामा में होने वाली सभा के लिये बेगूसराय में मिथिलांचल पद्धति के अनुसार चावल व हल्दी देकर लोगों को आमंत्रित किया गया. बिहार बीजेपी अध्यक्ष और उजियारपुर से सांसद नित्यानंद राय ने लोगों को प्रधानमंत्री की सभा में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया.

पीएम मोदी 14अक्टूबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने पीएम की सभा में शामिल होने के लिये बेगूसराय में लोगों को आमंत्रित किया और प्रचार गाड़ी को रवाना किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पूरे मोकामा में जश्न का माहौल है. पीएम के आगमन की पूर्व संध्या पर दीपावली का त्योहार मनाया गया. बाजार की सजावट की गई और दीये जलाये गये. बिहार बीजेपी अध्यक्ष इस जश्न में शामिल हुए.

News18 Image


नित्यानंद राय ने स्थानीय लोगों के साथ दीपावली मनाई, मिठाई बांटी. गौरतलब है कि बीते 4 दिनों से बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय मोकामा में कैम्प किए हुए हैं.

News18 Image


प्रधानमंत्री विशेष विमान से सुबह 10:40 बजे पटना हवाईअड्डे पहुंचेंगे और वहां से सीधे पटना साइंस कॉलेज परिसर जाएंगे, जहां पटना विश्वविद्यालय के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में शताब्दी समारोह का आयोजन होने जा रहा है.

News18 Image


पीयू के समारोह के बाद प्रधानमंत्री मोकामा जाएंगे. वहां केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 के औंटा-सिमरिया पथ को चार लेन किए जाने, छह लेन वाले गंगा सेतु के निर्माण और बख्तियारपुर-मोकामा पथ को चौड़ा कर चार लेन बनाने सहित चार राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर