पुलिस को देखते ही करने लगा फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में कुख्यात लक्ष्मण सहनी गिरफ्तार

पुलिस को देखकर लक्ष्मण साहनी ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और लक्ष्मण सहनी को गिरफ्तार कर लिया. लक्ष्मण सहनी से पूछताछ में कई संगीन अपराध में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

News18 Bihar
Updated: July 19, 2019, 5:32 PM IST
पुलिस को देखते ही करने लगा फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में कुख्यात लक्ष्मण सहनी गिरफ्तार
बेगूसराय के टॉप 10 अपराधी में आने वाले लक्ष्मण साहनी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस
News18 Bihar
Updated: July 19, 2019, 5:32 PM IST
बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शुक्रवार की सुबह बेगूसराय की पुलिस ने जिला के टॉप टेन अपराधी लक्ष्मण साहनी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पिछले एक महीने से लक्ष्मण सहनी को पकड़ने के लिए पुलिस की लगातार छापेमारी चल रही थी.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली कि कावर क्षेत्र का आतंक लक्ष्मण सहनी अपने एक गुप्त ठिकाने पर हथियार के साथ देखा गया है. इसी सूचना के आधार पर एएसपी अभियान और डीएसपी मंझौल के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और बताई गई जगह पर छापेमारी की तैयारी की गई.

लक्ष्मण सहनी को कावर क्षेत्र का आतंक माना जाता है.


हालांकि इससे पहले ही चेरिया बरियारपुर की पुलिस उक्त ठिकाने पर पहुंच चुकी थी. ऐसे में पुलिस को देखकर लक्ष्मण साहनी ने फायरिंग शुरू कर दी.  इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और लक्ष्मण सहनी को गिरफ्तार कर लिया. लक्ष्मण सहनी से पूछताछ में कई संगीन अपराध में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इसके अलावा उसने हथियार के गुप्त ठिकाने की जानकारी दी.

पुलिस टीम के साथ कुख्यात लक्ष्मण सहनी


लक्ष्मण सहनी के बताए ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी कर एक देसी राइफल, दो देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस और एक खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है. गौरतलब है कि लक्ष्मण सहनी पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

एसपी अवकाश कुमार ने लोगों से अपील की है कि आम लोग पुलिस को सहयोग करें, जिससे कि जिले के तमाम कुख्यात अपराधियों को पुलिस पकड़कर जेल के अंदर कर सके. फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, तनाव के बाद पुलिसबल तैनात

अवैध बालू खनन रोकने गए थानाध्यक्ष और सैप जवान पर हमला, 26 नाविकों पर FIR दर्ज
First published: July 19, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...